यूपी के इस जिले में वायरल हुआ ‘भूत’ का लाइव VIDEO, ट्रक के ऊपर मंडराती दिखी परछाई

0
9


हाइलाइट्स

चित्रकूट जिले में इन दिनों एक ‘भूत’ का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है
29 सेकेंड के वायरल वीडियो में एक साया ट्रक के ऊपर मंडराती दिख रही है

चित्रकूट. यूपी के चित्रकूट जनपद में एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में भूत होने का दावा किया जा रहा है. दावे के मुताबिक सफेद परछाई में एक ‘प्रेत आत्मा’ शहर के गल्ला मंडी के खड़े ट्रक के ऊपर मंडराती दिखाई पड़ रही है. जिले में चर्चा है कि यह वीडियो कर्वी कोतवाली अंतर्गत गल्ला मंडी शंकर बाज़ार का है. हालांकि न्यूज18 इस वीडियो की किसी प्रकार की पुष्टि नहीं करता है और न ही अंधविश्वास को बढ़ावा देता है.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक साया खड़े ट्रक के ऊपर मंडरा रहा है. साथ ही वीडियो में एक अजीब सी आवाज भी कैद हुई है. 29 सेकेंड का यह वीडियो इन दिनों जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग अलग-अलग दावे करते नजर आ रहे हैं. वीडियो अजीबोगरीब साया क्या है इसकी पुष्टि न्यूज़18 नहीं करता. वीडियो में जो छाया नजर आ रही है उसकी हकीकत क्या है यह तो जांच का विषय है, लेकिन भारत में अंधविश्वास खासकर बहुत-प्रेत से जुड़ी बातों पर लोग आसानी से यकीन कर लेते हैं.

” isDesktop=”true” id=”4941925″ >

पहले भी भूत के वीडियो हो चुके हैं वायरल
इससे पहले भी कई वीडियो और फोटो वायरल हुए हैं, जिसमें भूत या फिर आत्मा होने का दावा किया जा चुका है. कई मामले में तो ऐसे वीडियो और फोटो फर्जी साबित हुए हैं. 7 साल पहले उदयपुर हाईवे पर एक ट्रक का फोटो वायरल हुआ था. जिसमें एक महिला की आत्मा होने का दावा किया गया था, जो बाद में फर्जी साबित हुआ. बताया गया कि एक एप के माध्यम से इसे बनाया गया था.

Tags: Chitrakoot News, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here