यूपी के गोंडा में बड़ा हादसा, बिजली के टूटे तार की चपेट में आने से 3 की मौत

0
67


लखनऊ. यूपी के गोंडा में एक बड़ा हादसा सामने आया है. कर्नलगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के कोंचा कासिमपुर गांव में बिजली के टूटे पड़े तार की चपेट में आने से दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना पाकर एसडीएम और सीओ अस्पताल पहुंचे और मामले की पूरी जानकारी ली.

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम को करीब साढ़े 7.30 बजे मूसलाधार बारिश के दौरान कोंचा निवासी दो भाइयों 25 वर्षीय नीतीश उर्फ विनय कन्नौजिया और 20 वर्षीय सुमित कन्नौजिया के साथ ही गांव के 18 वर्षीय राजा सैनी बाइक से बाजार जा रहे थे. तभी गांव के बाहर सड़क किनारे पड़े बिजली के तार की चपेट में आकर तीनों युवक झुलस गए.

राहगीरों ने युवकों ने तड़पता देख पावर हाउस को फोन से सूचना दी, जिसके बाद बिजली कर्मचारियों ने सप्लाई बंद कर दी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को स्थानीय पीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सक डॉ. मोहम्मद मुदस्सिर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर उप जिलाधिकारी हीरालाल, क्षेत्राधिकारी मुन्ना उपाध्याय पहुंचे. वहीं इंस्पेक्टर वेद प्रकाश शुक्ला, चौकी प्रभारी दिवाकर मिश्रा ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजकर विधिक कार्रवाई में जुट गए.

लोकसभा अध्‍यक्ष ने गाजियाबाद के एक अपरिचित को किया फोन, वजह जानकार आप भी करेंगे तारीफ

घटना के बाद मृतक के पिता हरिराम और भाइयों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस तरह से विजली विभाग की लापरवाही से 3 जानें चली गईं. मौके पर पहुंची स्थानीय भाजपा विधायक बावन सिंह ने उचित कार्रवाई और मुआवजे का आश्वासन दिलाया है.

Tags: Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here