यूपी के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी का The Kashmir Files पर बयान, बोले-मुसलमानों के खिलाफ हो रही बड़ी साजिश

0
39


अनिरुद्ध शुक्‍ला 

बाराबंकी. यूपी और उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी (Aziz Qureshi) ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बड़ा बयान दिया है. आज बाराबंकी पहुंचे पूर्व राज्‍यपाल ने सबसे पहले देवा शरीफ मजार पर माथा टेका. इसके बाद मीडिया द्वारा राजनीति चर्चाओं में चल रही फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बारे में पूछा गया, तो बयान देते हुए बड़ा आरोप लगाया है. कुरैशी ने कहा कि हिंदुस्तान के मुसलमानों को तोड़ भगाने के लिए कुछ ताकतें हमेशा तैयार रहती हैं. यह फिल्म मुसलमानों का कत्लेआम कराने की साजिश है, क्योंकि वहां पर 50 हजार मुसलमान भी मारे गए, जिन्‍हें आतंकवादियों ने मारा, लेकिन फिल्म में ऐसा नहीं दिखाया गया है.

बता दें कि आज यूपी और उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी बाराबंकी जिले के देवा में हाजी वारिस अली शाह और फतेहपुर के मझगंवा शरीफ मजार पर जियारत करने पहुंचे. वह अक्सर इस दरगाह पर जियारत करने आते रहते हैं. जियारत करने के बाद मीडियाकर्मियों ने उनसे बात की और यहां आने के उद्देश्य के बारे में पूछा. अजीज कुरैशी ने कहा कि हम देश में अमन चैन बना रहे इसके लिए यहां दुआ करने आते हैं.

द कश्मीर फाइल्स पर कही ये बात
वहीं, पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी से जब मीडिया ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बारे में हो रही राजनीति और चर्चाओं के बारे में पूछा तो उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि हिंदुस्तान के मुसलमानों को तोड़ भगाने के लिए कुछ ताकतें हमेशा तैयार रहती हैं. यह फिल्म मुसलमानों को कत्लेआम कराने की साजिश है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि कश्‍मीर में आतंकवादियों द्वारा अब तक 50 हजार मुसलमान मारे गए हैं, लेकिन ‘द कश्मीर फाइल्स’ में ऐसा नहीं दिखाया गया है. इसके अलावा उन्‍होंने केंद्र सरकार पर मुसलमानों के साथ भेदभाव करने का आरोप भी लगाया है. बता दें कि द कश्मीर फाइल्स को लेकर इस वक्‍त देशभर में चर्चा हो रही है.

आपके शहर से (बाराबंकी)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Barabanki latest news, The Kashmir Files, The Kashmir Files Story



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here