यूपी में फिर लव जिहाद: प्रिंस बनकर हिंदू लड़की को प्रेमजाल में फंसाया, रेप करने के बाद रज्जाक ने बताई सच्चाई

0
15


हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में लव जिहाद का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. पाली थाना क्षेत्र में एक मुस्लिम युवक ने हिन्दू बनकर युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद उसने बताया कि वह प्रिंस नहीं रज्जाक है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की बात कह रही है.

दरअसल, लव जिहाद में हिन्दू लड़की को फंसाकर मुस्लिम युवक द्वारा दुष्कर्म करने का यह सनसनीखेज मामला पाली थाना इलाके का है. थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि कस्बा निवासी रज्जाक ने अपना नाम प्रिंस मिश्रा बताकर उसकी बेटी को बहला फुसलाकर पहले दोस्ती की, फिर अपने प्रेम जाल में फसा लिया और उसकी बेटी से वह रोजाना मिलने लगा. इस दौरान उसने बेटी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया, ब्लैकमेल की आड़ में उसने कई बार दुष्कर्म किया.

तहरीर में पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि किसी को पता न चले इसके लिए युवक उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी देता रहा. उसकी बेटी जब पाली आई थी तो रज्जाक ने उसे रोक लिया और अश्लील हरकतें की. युवक की हरकतों से तंग आकर युवती ने पूरी बात परिजनों को बताई. इस मामले में एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है और जल्द ही आरोपी युवक को गिफ्तार किया जाएगा.

Tags: Crime News, Hardoi News, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here