यूपी: मेरठ में गैस कटर से बदमाश काट रहे थे ATM मशीन, अचानक धधकने लगी आग और फिर…

0
21


मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में बदमाशों की करतूत की वजह से न केवल एटीएम मशीन में आग लग गई, बल्कि लाखों रुपए के जलने की भी आशंका है. दरअसल, मेरठ में गुरुवार की रात बदमाश गैस कटर लेकर एटीएम मशीन काटने पहुंचे थे, लेकिन एटीएम मशीन काटते समय आग लग गई और बदमाश भाग खड़े हुए, जिसके बाद दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. दमकल कर्मियों ने भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

दरअसल, घटना मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र की है, जहां स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर लगा है. लेकिन बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि पुलिस का कोई खौफ उनके मन में नहीं है. यही वजह है कि बदमाशों ने देर रात एटीएम चेंबर में घुसकर मशीन को गैस कटर से काटने की कोशिश की. बदमाश मशीन में रखे लाखों रुपए लूटना चाहते थे, लेकिन बदमाशों के मंसूबों पर उस वक्त पानी फिर गया, जब अचानक मशीन में ही आग लग गई.

आग लगते ही बदमाश डर गए और वहां से भाग खड़े हुए. इतना ही नहीं, डर के मारे बदमाश अपना सामान भी एटीएम चेंबर में ही छोड़ गए. पुलिस को जब आग लगने की सूचना मिली तो मौके पर पहुंची. सिपाहियों ने एटीएम काटे जाने की सूचना आला अधिकारियों को दी और फिर एसबीआई के अधिकारियों को भी सूचना दी गई, लेकिन लापरवाही की हद तब हो गई जब 3 घंटे तक भी कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा. आशंका जताई जा रही है कि लाखों रुपए एटीएम मशीन में जलकर राख हो गए. हालांकी एटीएम चेंबर में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच के बाद ही पूरी हकीकत पर से पर्दा उठ सकेगा.

Tags: Meerut news, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here