योग के बाद विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना का दिखा अनोखा अंदाज, ठेले पर ब्रेड-मक्खन लगाते आए नजर

0
12


कानपुर. यूपी के कानपुर में लोग उस समय दंग रह गए जब उत्तर प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना को एक ठेले पर ब्रेड में मक्खन लगाते नजर आए. पहले तो किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था कि यह विधानसभा अध्यक्ष जी हैं और खुद ठेले पर खड़े होकर ब्रेड मक्खन लगा रहे है. जैसे ही इसकी जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो दुकान पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. लोगों ने वीडियो बनाया और फिर उसे वायरल कर दिया.

दरअसल, विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने मंगलवार की सुबह नवाबगंज के कम्पनी बाग़ चौराहे पर ब्रेड मक्खन और मट्ठा के ठेले पर पहुंचे थे. यहां उन्होंने दुकानदार से हालचाल पूछा और 2 दर्जन लोगों को ब्रेड मक्खन खिलाया. इसके बाद खुद ब्रेड पर मक्खन लगाकर लोगों को खिलाने लगे. विधानसभा अध्यक्ष को ब्रेड मक्खन के ठेले पर देखकर आसपास निकल रहे लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. विधानसभा अध्यक्ष के हाथ से ब्रेड मक्खन खाने के लिए हर कोई आतुर दिखा.

लोगों को ब्रेड मक्खन लगाकर खिलाया
विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ग्रीन पार्क से योग उत्सव का उद्घाटन करके निकले थे. इस दौरान उन्हें विष्णुपुरी निवासी सुरेश मठ्ठा, ब्रेड और मक्खन का ठेला दिख गया, जहां सुरेश खुद ब्रेड पर मक्खन लगा लगाकर दे रहे था. इसके बाद सतीश महाना ठेले पर जाकर खुद ब्रेड मक्खन लगाकर देने लगे. इसके बाद उन्होंने आसपास खड़े लोगों को भी ब्रेड मक्खन लगाकर खिलाया. 30 वर्षों से कम्पनी बाग चौराहे पर ठेला लगाने वाले सुरेश ने बताया कि इस चौराहे से रोज वीआईपी और जनप्रतिनिधी निकलते हैं, लेकिन कभी कोई उनके ठेले पर रुका नहीं. आज विधानसभा अध्यक्ष का काफिला उंसके ठेले पर रुका तो उसे विश्वास ही नहीं हुआ. जब महाना जी खुद ठेले पर आये तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा. फिलहाल विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना का ठेले पर ब्रेड मक्खन लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Tags: International Yoga Day, Kanpur news, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here