रतन टाटा की एक और फोटो की क्यों हो रही है चर्चा, वजह जान आप भी करेंगे सैल्यूट

0
38


तस्वीर में रतन टाटा को पूर्व कर्मचारी के परिवार के साथ देखा जा सकता है. (फोटो साभारः ट्विटर)

Social Media viral pic: रतन टाटा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोर रही है. इस तस्वीर को जो भी देख रहा है वो रतन टाटा को सैल्यूट कर रहा है. दरअसल वह अपने एक पूर्व कर्मचारी का हाल चाल जानने अचानक उसके घर पहुंच गए जो लंबे समय से बीमार चल रहा था.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 13, 2021, 12:06 AM IST

नई दिल्ली. उद्योगपति रतन टाटा (Industrialist Ratan Tata) अपनी सादगी और मानवता के लिए ज्याद जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर ऐसी ही मानवता की मिसाल पेश की है. रतन टाटा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोर रही है. इस तस्वीर को जो भी देख रहा है वो रतन टाटा को सैल्यूट कर रहा है. दरअसल वह अपने एक पूर्व कर्मचारी का हाल चाल जानने अचानक उसके घर पहुंच गए जो लंबे समय से बीमार चल रहा था.

जानकारी के मुताबिक, कुछ दिनों पहले ही रतन टाटा को ऑफिस के स्टाफ से इस बात की जानकारी मिली थी कि उनका एक ऑफिस मेंबर 2 साल से बीमार है. अपने स्टाफ की बीमारी की बात सुनकर रतन टाटा खुद को रोक नहीं पाए और मुंबई से पुणे उनके घर पर मुलाकात करने के लिए पहुंच गए.

घर पर रतन टाटा को देखकर कर्मचारी भी हुआ हैरानरतन टाटा ने अपना यह दौरा पूरी तरह से व्यक्तिगत रखा था. वह सीधे पुणे की उस सोसायटी में पहुंचे जहां उनका पूर्व कर्मचारी रहता है. रतन टाटा को अपने घर पाकर कर्मचारी भी हैरान रह गया. उसे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था, लेकिन यह बिल्कुल सच था.

रतन टाटा की इस तस्वीर को देखकर लोग कह रहे हैं कि एक ही तो दिल है सर और कितनी बार जीतोगे. ट्विटर यूजर संजीव मेहरा का कहना है कि जिस पेड़ पर फल होता है वो ही झुका हुआ रहता है.
अब इन्होंने जो कहा है कि वो तो शब्दों में पिरोया भी नहीं जा सकता है.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here