रसिक मिजाज जीजा फोन पर मांग रहा था ‘किस’, फिर यूं कटा बवाल

0
33


हाइलाइट्स

साली और सलहज को फोन कर जीजा ने की अश्लील बातें.
महाराजगंज का मामला, जीजा के खिलाफ हुआ केस.

महाराजगंज. आमतौर पर ससुराल में जीजा का साली और सलहज के साथ मजाक का रिश्ता होता है,​ जिसमें एक दूसरे के साथ मजाक रिश्तों को और खास बनाता है. कई बार इन रिश्तों में जब सीमाएं लांघ दी जाती हैं और फिर वह परेशानी का सबब बन जाती हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से सामने आया है. यहां एक रसिक प्रवृत्ति के जीजा को साली और सलहज से अश्लील हरकत करना महंगा पड़ गया. जीजा के खिलाफ सलहज ने मुकदमा दर्ज करवाया है और अब इस मामले की जांच चल रही है.

यूं शुरू हुआ बवाल
महाराजगंज जनपद के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के अमहवा महुअवा गांव का रहने वाला एक रसिक मिजाज जीजा अपने ससुराल में गांव की ही सलहज और साली को फोन कर अश्लील बात कर रहा था. उसने फोन पर ‘किस’ मांगा. दरअसल पहले जीजा ने रिश्ते की सलहज महिला को फोन किया और कहा कि ‘किस’ दो तब बताएंगे कि हम कौन बोल रहे हैं. इसके बाद महिला ने फटकार लगाते हुए फोन रख दिया. फिर आरोपी जीजा ने महिला की ननंद को फोन किया. उससे भी अश्लील बातें करने लगा. इस बात से नाराज होकर महिला ने शिकायत की.

महिला एसआई कर रही मामले की जांच
नाराज सलहज ने आरोपी जीजा के विरुद्ध थाना कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया है. फोन पर ‘किस’ मांगने वाले जीजा के विरुद्ध महिला की शिकायत पर स्थानीय थाना कोतवाली पर मुकदमा अपराध संख्या 271 आईपीसी की धारा 296, 504 और 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. महाराजगंज जनपद के सदर कोतवाली थाने में मुकदमा अपराध संख्या 271 आईपीसी 296 504 और 506 के तहत दर्ज मुकदमे की जांच कलेक्ट्रेट चौकी इंचार्ज महिला एसआई कंचन राय कर रही हैं. यह मामला सामने आने के बाद से चर्चा का विषय बन गया है और सभी रसिक मिजाज जीजा को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

Tags: Maharajganj News, Obscene talk with women



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here