रांची के JSCA स्टेडियम में T-20 क्रिकेट लीग का आगाज, इस वजह से नहीं खेल पाये धोनी

0
3


इस T-20 क्रिकेट लीग में 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं.

रांची के जेएससीए स्टेडियम (JSCA Stadium) में T-20 क्रिकेट लीग (T-20 Cricket League) का शुभारंभ हुआ. बीसीसीआई (BCCI) के पूर्व सचिव अमिताभ चौधरी ने इसका उद्घाटन किया.

रांची. झारखंड के रांची स्थित जेएससीए अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम (JSCA Stadium) में मंगलवार से T- 20 क्रिकेट लीग (T-20 Cricket League) का आगाज हो गया. इस प्रतियोगिता कुल छह टीमें हिस्सा ले रही हैं. जिसमें रांची राइडर्स, जमशेदपुर जगलर्स, धनबाद डायनमोज, बोकारो ब्लास्टर, सिंहभूम स्ट्राइकर्स और दुमका डेयरडेविल्स शामिल हैं.

टूर्नामेंट में हर दिन दो मैच का आयोजन किया जाएगा. पहला मैच सुबह 9:30 बजे खेला जाएगा, जबकि दूसरा मैच दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा. मंगलवार 15 सितंबर को सुबह करीब 9:00 बजे जेएससीए स्टेडियम में बीसीसीआई के पूर्व सचिव अमिताभ चौधरी ने टूर्नामेंट का रंगारंग उद्घाटन किया.

इस वजह से नहीं खेले धोनी

न्यूज- 18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में अमिताभ चौधरी ने कहा कि झारखंड में क्रिकेट के विकास को लेकर जेएससीए लगातार प्रयत्नशील है. और कोरोना के संक्रमण काल में भी सोशल डिस्टेंसिंग के तहत T-20 क्रिकेट की शुरुआत होना एक बड़ी बात है.अमिताभ चौधरी ने कहा कि अगर यूएई में आईपीएल नहीं होता तो शायद धोनी भी इस टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आते. उन्होंने कहा कि धोनी जैसे बड़े खिलाड़ी का इस राज्य से जुड़ना गर्व की बात है.

कोरोना के चलते नहीं होंगे दर्शक 

T- 20 क्रिकेट लीग की जानकारी देते हुए जेएससीए के उपाध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव ने बताया कि 15 सितंबर से 2 अक्टूबर के बीच खेले जाने वाले मैच के दौरान स्टेडियम में दर्शक नहीं होंगे. और कुल 6 टीमों के 90 खिलाड़ी इस दौरान स्टेडियम के भीतर ही रहेंगे. उन्हें बाहर जाने की अनुमति नहीं होगी. मैच के कवरेज के लिए पर सिर्फ प्रिंट मीडिया को ही अनुमति दी गई है, जबकि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है.

ये भी पढ़े  झारखंड उपचुनावः बेरमो की विरासत का दावेदार कौन? राजेंद्र सिंह के बाद किसे चुनेगी कांग्रेस, पढ़ें Inside Story

सबसे बड़ी बात यह है कि कोरोना काल में जो क्रिकेट पिछले 6 महीने से बिल्कुल रूका पड़ा था, उसकी शुरुआत हो गई है. इससे खिलाड़ियों में भी उत्साह है. वह अपने प्रदर्शन से सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए बेकरार दिख रहे हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here