राकेश टिकैत का बीजेपी पर तंज, बोले- युवा सड़क पर दौड़ रहे हैं, क्या कर रही सरकार

0
30


मेरठ. भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) बुधवार को मेरठ के चौधरी चरण सिंह पार्क के पास पहुंचे. चौधरी चरण सिंह पार्क को देखकर राकेश टिकैत ने कहा कि यह पुराना धरना स्थल रहा है. उन्होंने धरना स्थल को लेकर यादें भी साझा कीं. उन्होंने कहा कि 1988 में यहां पर धरना हुआ था.

मीडिया से बात करते हुए किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि नई सरकार बनने के बाद वह माहौल देखने निकले हैं. राकेश टिकैत ने कहा कि जब बुलडोजर चल रहा है तो ठीक जगह चले. उन्होेंने कहा कि युवाओं को सड़कों पर दौड़ लगानी पड़ रही है इसलिए गांव में स्टेडियम बनने चाहिए. टिकैत ने कहा कि हरियाणा की तर्ज पर काम होना चाहिये. बंजर जमीनों पर काम होना चाहिए. इन ज़मीनों पर स्टेडियम बनेंगे तो बच्चों के खेल कूद के लिए अच्छी सुविधा हो जाएगी. इसमें सरकार को काम करना चाहिए

किसान नेता ने कहा कि बिजली भी हरियाणा के बराबर की जानी चाहिए. उन्होंने गन्ने का भुगतान डिजिटल करने की बात कही. राकेश ने कहा कि यह प्रधानमंत्री का पायलट प्रोजेक्ट है और 14 दिन 15 दिन की बात क्यों हो. गेहूं का भाव इस बार ठीक रहेगा और सरकारों के रहमों करम पर नहीं ठीक रहेगा. किसान अपना गेहूं सस्ते में कतई ना बेंचे.

उन्होंने कहा कि अब चुनाव कहां है. जो दूसरी पार्टी का पर्चा लेगा उसको बीजेपी ज्वाइन करनी पड़ेगी. राकेश ने इस दौरान बीजेपी पर तंज कसा. राके्श टिकैत काफी देर तक मेरठ के कमिश्रनरी चौराहे पर रहे और पुराने दिनों को याद करते रहे.

आपके शहर से (मेरठ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Meerut news, Rakesh Tikait, UP BJP, UP news, Yogi adityanath



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here