राजधानी एक्सप्रेस से धक्का देने का मामला, फौजी की इलाज के दौरान मौत, आरोपी TTE अभी भी फरार

0
10


हाइलाइट्स

18 नवंबर को राजधानी एक्सप्रेस से टीटीई ने फौजी सोनू का दिया था धक्का
हादसे में एक पैर काटने के बाद दूसरा पैर भी काटना पड़ा था

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में चलती ट्रेन से धक्का देने के मामले में घायल फौजी की आर्मी अस्पताल में ईलाज के दौरान मौत हो गई. फौजी सोनू कुमार की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वहीं मामले में पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है. घटना बरेली रेलवे जंक्शन प्लेटफार्म No-2 का थी, जहां 18 नवंबर को फौजी सोनू सिंह ट्रेन के नीचे आ गए थे. हादसे में उनका एक पैर कट गया था, जबकि दूसरा पैर सेना के अस्पताल में काटना पड़ा था. जिसके चलते उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी. गुरुवार को आर्मी अस्पताल में फौजी ने ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

इस मामले में जीआरपी ने आरोपी टीटीई के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 326 में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए, लेकिन 6 दिन बाद भी आरोपी टीटीई गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. बरेली जीआरपी ने टीटीई की गिरफ्तारी के लिए 3 टीमों का गठन किया है. अब तक उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली समेत पांच राज्यों में टीमें 3 दर्जन से अधिक ठिकानों पर दबिश दे चुकी है. आरोपी टीटीई कुपन बोरे के रिश्तेदारों के घर भी पुलिस दबिश दे रही है.

18 नवंबर को हुई थी घटना
दरअसल, 18 नवंबर को टिकट को लेकर हुए कहासुनी के दौरान टीटीई ने जवान सोनू कुमार को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया था. जिसके बाद ट्रेन की चपेट में आने से सोनू का एक पैर कट गया था और दूसरा बुरी तरह से कुचल गया था. हादसे के बाद सोनू के साथी जवानों ने टीटीई की पिटाई भी की थी, लेकिन वह वहां से भाग निकला.

Tags: Bareilly news, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here