राजस्थान के दो अलग-अलग जिलों में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, 7 अन्य घायल

0
21


धौलपुर/जयपुर. राजस्थान के धौलपुर और प्रतापगढ़ (Dholpur And Pratapgarh) जिलों में शनिवार को दो सड़क हादसों (Road Accidents) में छह लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्य लोग घायल हो गये. पुलिस ने बताया कि धौलपुर के सरमथुरा थाना क्षेत्र के बरौली गांव के पास शनिवार को बोलेरो जीप और कार की भिडंत में चार लोगों की मौत हो गई. ये सभी लोग उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) के रहने वाले था तथा कैलादेवी दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे. हादसे में घायल दो व्यक्तियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है,

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सड़क हादसे में चार लोगों की मौत होने पर दुख व्यक्त करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. गहलोत ने कहा, ‘‘धौलपुर के सरमथुरा क्षेत्र में करौली रोड पर बरौली के पास हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत होना अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें, दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.’’

लोकतीर्थ कैलादेवी माता के दर्शन को गए थे
सरमथुरा थाना प्रभारी अनिल गौतम ने बताया कि उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के रामनगर निवासी पांच दोस्त राजस्थान के प्रसिद्व लोकतीर्थ कैलादेवी माता के दर्शन को गए थे. रास्ते में करौली-धौलपुर स्टेट राजमार्ग पर सरमथुरा थाना इलाके में बरौली गांव के पास में करीब साढ़े दस बजे सामने से आ रही एक जीप ने कार को सामने से टक्कर मार दी जिससे कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान सुस्ती उर्फ देवेन्द्र(30), प्रमोद (35) अरविन्द (30) एवं कार चालक रीतेष (30) के रूप में की गई है. हादसे में घायल एक अन्य व्यक्ति प्रवीण और जीप सवार ब्रजेश शर्मा को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है
एक अन्य सड़क हादसे में प्रतापगढ जिले के सुहागपुरा थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक बस और कार की भिडंत में दो लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गये. उन्होंने बताया कि अहमदाबाद से मध्य प्रदेश के श्यामगढ जा रही कार को बांसवाडा की ओर जा रही एक बस ने टक्कर मार दी जिससे कार में सवार सीता बाई (70) और महेन्द्र (26) की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये. बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here