राज्य में अगली सरकार बनाने के लिए मेहनत करें कार्यकर्ता- सतीश पूनियां

0
15


पार्टी नेता ने कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें एक बहुत अच्छी टीम मिली है. (फाइल फोटो)

सतीश पूनियां ने कहा कि कांग्रेस सरकार (Congress Government) के कुशासन से परेशान जनता ने जिला परिषद के चुनावों में कांग्रेस सरकार को नकार दिया.

जयपुर. भाजपा (BJP) के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां (Satish punni) ने सोमवार को कार्यकर्ताओं से राज्य में अगली सरकार बनाने के लिये मेहनत करने का आग्रह किया है. पूनियां ने कहा कि लगभग 2.41 करोड़ मतदाताओं वाले 21 जिला परिषदों में हुए चुनावों में से 14 में भाजपा का बोर्ड बना, ये राजस्थान के इतिहास में पहली बार है कि विपक्ष में रहते हुए पंचायतीराज चुनाव (Panchayat Raj Election) में भाजपा ने इतनी बड़ी जीत दर्ज की है. कांग्रेस सरकार (Congress Government) के कुशासन से परेशान जनता ने जिला परिषद के चुनावों में कांग्रेस सरकार को नकार दिया.

पार्टी कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए पूनियां ने किसानों का कर्ज माफी, संविदा कर्मियों को नियमित करने और नियुक्तियों को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार जनता से किये वादो को पूरा करने में असफल रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा पर मुख्यमंत्री गहलोत सरकार गिराने की साजिश के झूठे आरोप लगाते हैं, लेकिन हकीकत ये है कि इनकी सरकार के अन्दर विग्रह और झगड़ा है, जिसके बोझ से ये सरकार खुद ही गिर जायेगी.

एक बहुत अच्छी टीम मिली है
पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके पार्टी के नेताओं पर प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के बारे में अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग राजनीतिक आचरण भी भूल गये हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के कुशासन से परेशान जनता ने जिला परिषद के चुनावों में कांग्रेस सरकार को नकार दिया. पार्टी नेता ने कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें एक बहुत अच्छी टीम मिली है.गहलोत जी अब तो प्रदेश की जनता के साथ न्याय कर दो
बता दें कि बीते महीने सतीश पूनियां ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली सरकार के दो साल के जंगलराज से समाज का हर तबका परेशान हो चुका है. उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में बेखौफ अपराधी कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं, महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं. किसान सम्पूर्ण कर्जमाफी की आस लगाए बैठे हैं. गहलोत जी अब तो प्रदेश की जनता के साथ न्याय कर दो.


<!–

–>

<!–

–>


! function(f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq) return;
n = f.fbq = function() {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments)
};
if (!f._fbq) f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s)
}(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘482038382136514’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here