राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी की भी है भूमिका? पुलिस ने खोला ये राज

0
26


Raj Kundra Case:बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में सामने आया है. पुलिस ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. मामला फरवरी 2021 में सामने आया था. कई महीनों के इंतजार और पर्याप्त सबूत इकट्ठा करने के बाद राज कुंद्रा को पुलिस ने गिरफ्तार किया. मंगलवार को इस मामले में आरोपी राज कुंद्रा को मुंबई के सेशन कोर्ट में पेश किया गया था, जहां कोर्ट ने क्राइम ब्रांच की पुलिस की मांग स्वीकार करते हुए आरोपी राज कुंद्रा को पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. उन्हें मुंबई के भायखला जेल में शिफ्ट किया गया है. इस मामले के सामने आने के बाद ये सवाल उठने लगे थे कि क्या इस मामले में शिल्पा शेट्टी की भी कोई भूमिका है? इस सवाल का जवाब देकर पुलिस ने इस राज से भी पर्दाफाश कर दिया है.

ज्वाइंट सीपी खोले पत्ते

फरवरी 2021 से जुलाई के बीच इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस ने काफी होमवर्क किया, जिसके बाद पुलिस के हाथ राज कुंद्रा तक पहुंचे. छह महीनों तक केस को गहराई से इन्वेस्टिगेट किया गया. पर्याप्त सबूत जुटाए, जिसके बाद राज कुंद्रा को पुलिस ने गिरफ्तार किया. मंगलवार को मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मिलिंद भराम्बे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरे मामले की जानकारी मीडिया को दी. ज्वाइंट सीपी ने बताया कि कैसे इस धंधे में ये लोग काम करते थे, साथ ही उन्होंने केस में शिल्पा शेट्टी की भूमिका को भी साफ किया.

शिल्पा के खिलाफ कोई सबूत नहीं

शिल्पा शेट्टी की सक्रिय भूमिका होने का अभी तक हमें कोई सबूत नहीं मिला है. हम जांच कर रहे हैं. हम पीड़ितों से आगे आकर क्राइम ब्रांच से सम्पर्क करने की गुजारिश करते हैं. हम जरूरी कार्रवाई करेंगे.

सबूत के आधार पर हुई राज की गिरफ्तारी 

ज्वाइंट सीपी ने बताया कि मामले में उमेश कामत जैसे निर्माताओं को गिरफ्तार किया है, जो राज कुंद्रा के इंडिया ऑपरेशंस की देखरेख कर रहे थे. हॉटशॉट्स ऐप का कामकाज वियान कम्पनी के जरिए देखा जा रहा था. रेड के दौरान हमें सबूत मिले हैं, जिसके आधार पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है.

आपको बता दें कि रायन थार्प को मुंबई के नजदीक नेरल से मंगलवार को गिरफ्तार किया था. इसके बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने राज और रायन को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here