राधे चौहान ने की मुस्लिम युवती से शादी, 6 महीने बाद मिली खून से सनी लाश

0
49


पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मंगलवार को युवक का शव बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास खून (Murder) से लथपथ मिला. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 12, 2021, 9:50 PM IST

 नोएडा. दिल्ली से सटे नोएडा में एक शख्स की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई. कुछ महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी. लाइव हिन्दुस्तान की एक खबर के मुताबिक, नोएडा के रहने वाले राधे चौहान की शादी 6 महीने पहले एक मुस्लिम युवती से हुई थी. मंगलवार को युवक का शव बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास खून से लथपथ मिला. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, नोएडा सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के नजदीक एक सार्वजनिक शौचालय के पास एक युवक का शव मिला, युवक की गला रेतकर हत्या की गई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: ‘निर्भया’ की तरह बिहार के मधुबनी में दिव्यांग छात्रा को बनाया हवस का शिकार, आंखे फोड़ीं

पुलिस कर रही मामले की जांचपुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह सूचना मिली थी कि बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास सार्वजनिक शौचालय के नजदीक एक युवक का शव पड़ा है. सूचना मिलने के फौरन बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जांच के दौरान पुलिस को मृतक के शरीर पर चाकू के निशान मिले है. पुलिस ने मृतक की पहचान 27 साल के राधे चौहान के रूप में की है. मृतक सेक्टर-55 की झुग्गी बस्ती में रहता था.

पुलिस की मानें तो युवत के गले में चाकू के गहरे निशान मिले हैं. युवक का शव लहुलुहान हालत पड़ा मिला था. जांच में पुलिस को मृतक की जेब और शौचालय से चाकू मिले हैं. आशंका जताई जा रही है कि पहले युवक की गला रेतकर हत्या की गई. फिर जुर्म छिपाने की कोशिश में चाकू को शौचालय में फेंक दिया गया.हालांकि, मौत के सही कारण का पता लगने पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here