रामनगरी अयोध्या में शिव सेना ने लगाया पोस्टर, लिखा- ‘असली आ रहा है नकली से सावधान’

0
41


अयोध्या. शिवसेना (Shivsena) और एमएनएस (MNS) के बीच हिंदुत्व के मुद्दे को लेकर जबरदस्त जंग छिड़ी हुई है. एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे और महाराष्ट्र के पर्यवरण मंत्री आदित्य ठाकरे दोनों ने अपने- अपने अयोध्या दौरे की घोषणा कर चुके है. बता दें कि जून के महीने में आदित्य ठाकरे अयोध्या में रामलला के दर्शन कर आशीर्वाद लेंगे. वहीं 5 जून को खुद राज ठाकरे भी अयोध्या आने वाले हैं. ऐसे में श्रीराम की नगरी अयोध्या में शिवसैनिकों ने पहले से ही आदित्य ठाकरे के पोस्टर लगाने शुरू कर दिए हैं. हाल में शिवसेना द्वारा लगाए गए एक पोस्टर में लिखा गया है, ‘असली आ रहा है नकली से सावधान! जय श्रीराम’. शिवसेना द्वारा लगाए गए पोस्टर फिलहाल शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं.

इससे पहले बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे को अयोध्या आने से पहले उत्तर भारतीयों से माफी मांगने को कहा है. इसी कड़ी में शनिवार को बहराइच जिले में जगह-जगह होल्डिंग लगाई है. बताया जा रहा है कि बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे के अयोध्या दौरे से पहले विरोध में होल्डिंग लगवाई है. बताया जा रहा है कि कैसरगंज लोकसभा के जरवल में गोंडा- लखनऊ हाईवे पर बड़ी-बड़ी होल्डिंग लगाई गई है. होल्डिंग में राज ठाकरे अयोध्या आने से पहले उत्तर भारतीयों से माफी मांगने का जिक्र किया गया है. अगर माफी नहीं मांगते है तो वापस जाओ का संदेश लिखा गया है. फिलहाल इलाके में होल्डिंग को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. दरअसल मनसे प्रमुख राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या का दौरा करने वाले हैं.

ठाकरे परिवार पर उठाए सवाल?

बीजेपी सांसद ने राम मंदिर आंदोलन में ठाकरे परिवार की भूमिका पर ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने कहा, “राम मंदिर आन्दोलन से लेकर मंदिर निर्माण तक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, विश्व हिन्दू परिषद और आमजन की ही भूमिका रही है. ठाकरे परिवार का इससे कोई लेना देना नहीं”

Tags: Aditya thackeray, Ayodhya News Today, CM Yogi, Mumbai police, Raj thackeray, Shiv Sena news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here