रामपुर नगर पालिका अध्यक्ष फातिमा जबी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, सरकारी दस्तावेज जलाने का आरोप

0
12


हाइलाइट्स

पुलिस ने सरकारी दस्तावेज जलाते दो कर्मचारियों को पकड़ा था
दोनों ने बताया कि चेयरमैन फातिमा जबी ने उन्हें जलाने को कहा था

रामपुर. रामपुर नगर पालिका अध्यक्ष फातिमा जबी समेत चार लोगों के खिलाफ पुलिस ने सरकारी दस्तावेज जलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने ईओ नगरपालिका की तहरीर पर यह मुकदमा दर्ज किया गया है. दरअसल, मंगलवार को थाना गंज क्षेत्र में एक मकान की छत पर कुछ लोग पेपर जला रहे थे. जिसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा पेपर जल रहे थे. जानकारी पर पता चला पेपर जलाने वाले नगर पालिका रामपुर के कर्मचारी हैं और जो पेपर जलाए जा रहे हैं वह नगर पालिका के ही पेपर हैं.

पुलिस ने दोनों कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पुछताछ शुरू कर दी. हिरासत में लिए गए एक कर्मचारी अखलाख ने बताया कि वह नगर पालिका में काम करता है, और जो पेपर जलाए गए हैं वह जन्म और मृत्यु के पेपर हैं. यह चेयरमैन साहिबा फातिमा जबी के यहां से लाये थे. उन्होंने पेपर देकर कहा इसमें कुछ नहीं  है, इसे जला देना. तीन रजिस्टर थे.

दो लोग हिरासत में
इस मामले में सीओ सिटी अनुज चौधरी ने बताया कि एक व्यक्ति द्वारा सूचना दी गयी थी कि कुछ लोग पेपर जला रहे हैं, हो सकता है जो विवाद रामपुर में चल रहा है उससे सम्बंधित हो. पुलिस मौके पर गयी, तो जो पेपर बचे हुए थे वह नगर पालिका के थे. फिर ईओ नगर पालिका को बताया गया. उन्हें थाने पर बुलाया गया. आगे की जांच की जा रही है. अभी दो लोग जला रहे थे, जिन्हें हिरासत में ले लिया गया है. एक क्लर्क और एक फोर्थ क्लास का कर्मचारी था. दोनों जीजा साले हैं. सीओ ने बताया कि यह लोग बता रहे हैं कि चेयरमैन द्वारा इनको फोन करके बुलाया गया और रजिस्टर दिए गए. इनसे बोला गया इनको खत्म कर दो. इस मामले में नगर पालिका अध्यक्ष फातिमा जबी समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

फातिमा जबी ने जौहर यूनिवर्सिटी से सरकारी मशीन मिलने के दावे को किया था खारिज 
गौरतलब है कि आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी कैंपस से नगर पालिका की मशीन मिलने के दावे को फातिमा जबी ने ख़ारिज कर दिया था. उन्होंने कहा था कि जो मशीन मिली है वह नगर पालिका की नहीं है. नगर पालिका की मशीन वर्कशॉप में मौजूद है.

Tags: Rampur news, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here