रायबरेली : दलित युवक 4 दिन से लापता, हाथ-पैर बांधकर पिटाई करते दिखे चार लोग

0
44


रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली जनपद स्थित शहर कोतवाली क्षेत्र में एक दलित युवक के हाथ-पैर बांधकर उसकी पटाई का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो के वायरल होने से जिले की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं.

यह मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत करकटी मोहल्ले का है, जहां एक दलित युवक सुजीत कुमार को बीती 5 तारीख को चार लोग उसके घर से बातचीत करने के बहाने बुला ले गए थे, लेकिन 4 दिन बीत जाने के बाद भी दलित युवक सुजीत कुमार का कोई पता नहीं चल पाया. इसके बाद सोमवार को सुजीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें इस दलित युवक के हाथ-पैर बांधकर चार लोग पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- राज ठाकरे पर सांसद बृजभूषण का हमला, कहा- राम के वंशजों को पीटने वालों को राम का दर्शन नहीं करने दिया जाएगा

वीडियो वायरल होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने मारपीट करने वाले तीन युवक को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन दलित युवक सुजीत कुमार का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है.

सुजीत कुमार की मां भोली देवी ने बताया कि उसके बेटे के साथ किसी अनहोनी की आशंका है. वह कहती हैं, ‘हमें पुलिस प्रशासन से सिर्फ यही कहना है कि मेरे बेटे सुजीत कुमार को जल्द ढूंढ दें.’ फिलहाल पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर ली है, लेकिन अब तक युवक के बारे में कोई जानकारी सामने नही आई है.

Tags: Dalit Harassment, Raebareilly News, UP police, Video Viral



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here