रायसेन में चट्टान से टकराकर पलटी तेज रफ्तार कार, हादसे में बच्ची समेत तीन लोगों की मौत

0
76


सड़क दुर्घटना में मारे गए तीनों लोग एक ही परिवार के हैं. वहीं, दो अन्य लोग घायल हुए हैं (फाइल फोटो)

यह दुर्घटना रायसेन (Raisen) जिला मुख्यालय से करीब 18 किलोमीटर दूर रायसेन-भोपाल मार्ग पर जाखा पुल के पास एक मोड़ पर हुई. इस हादसे में प्रियंक तिवारी, उनकी चार माह की गर्भवती भाभी सृष्टि तिवारी और सृष्टि की बेटी मिस्त्री तिवारी की जान चली गई

रायसेन. मध्य प्रदेश के रायसेन (Raisen) जिले में मंगलवार सुबह तेज गति से जा रही एक कार चट्टान से टकरा कर पलट गई. इस हादसे में कार में सवार मां-बेटी समेत तीन लोगों की मौत हो गई. मृतक तीनों लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. इस दुर्घटना (Road Accident) में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत लाल मीणा ने बताया कि यह घटना रायसेन जिला मुख्यालय से करीब 18 किलोमीटर दूर रायसेन-भोपाल मार्ग पर जाखा पुल के पास एक मोड़ पर हुई. उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान प्रियंक तिवारी, उनकी चार माह की गर्भवती भाभी सृष्टि तिवारी और सृष्टि की बेटी मिस्त्री तिवारी के रूप में हुई है.

मीणा ने बताया कि इस हादसे में प्रियंक तिवारी की पत्नी लिली तिवारी और उनकी बेटी अनन्या तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें रायसेन जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि हादसे के वक्त परिवार रायसेन से भोपाल जा रहा था. (भाषा से इनपुट) 



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here