रावघाट के पास मुठभेड़ में 3 नक्सली ढेर, हथियार भी बरामद

0
11


नक्सलियों को मुठभेड़ में मार गिराया गया है. (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कांकेर (Kanker) जिले में सुरक्षा बल के जवानों और नक्सलियों (Naxalite) के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई है. मुठभेड़ में सुरक्षा बल के जवानों को बड़ी सफलता मिलने का दावा किया गया है.

कांकेर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कांकेर (Kanker) जिले में सुरक्षा बल के जवानों और नक्सलियों (Naxalite) के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई है. मुठभेड़ में सुरक्षा बल के जवानों को बड़ी सफलता मिलने का दावा किया गया है. एसएसबी (SSB) की यूनिट के साथ नक्सलियों की रावघाट (Raoghat) के पास मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में 3 नक्सलियों को मार गिराया गया है. इसमें एक महिला नक्सली भी शामिल है. मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह ही नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के बाद इलाके में सर्चिंग जारी है. इसे सुरक्षा बलों की बड़ी सफलता के रूप में देखा जा रहा है.

कांकेर के एसपी एमआर अहिरे ने नक्सलियों से मुठभेड़ की पुष्टि की है. मुठभेड़ के बाद इलाके में अतिरिक्त बल को भेजा गया है. रावघाट थाना क्षेत्र के कोसरोंडा की में सर्चिंग के लिए निकले जवानों का सामना नक्सलियों से हो गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जवानों को देख नक्सलियों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गई. फायरिंग के जवान में जवानों ने भी फायरिंग की, जिसमें तीन वर्दिधारी नक्सली मारे गए हैं. इनमें एक महिला नक्सली भी शामिल होनी बताई जा रही है. तीनों का शव बरामद कर लिया गया है.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here