लंदन के ओवल स्टेडियम में ‘बुलडोजर’ लेकर पहुंचा सीएम योगी का जबरा फैन, वायरल हो रहा वीडियो

0
22


लखनऊ/लंदन. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक जबरा फैन आज सात समंदर पार लंदन जा पहुंचा. यूपी निवासी इस फैन राहुल शर्मा ने लंदन के द ओवल स्टेडियम में भारत इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले एक दिवसीय मैच के दौरान एक युवक CM योगी की तस्वीर और बुलडोजर का फोटो लहराने लगा. युवक का वीडियो वायरल हो रहा है.

दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रशंसक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. उसने स्टेडियम में बुलडोजर की तस्वीर भी लहराई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुलडोजर लहारने वाला उत्तर प्रदेश का निवासी है. उसका नाम राहुल शर्मा है और वह इंजीनियर है. राहुल योगी आदित्यनाथ का प्रशंसक है.

अब यूपी में बह रही है विकास की गंगा
क्रिकेट प्रेमी की टीशर्ट पर CM योगी और हाथ में योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर का पोस्टर लिये लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर मौजूद रहा. अब राहुल शर्मा वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह जिस उत्तर प्रदेश में लोग जाने से डरते थे, वहां पर गुंडाराज चलता था, लूट-खसोट मची हुई थी. उसी प्रदेश में जब से बाबा योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनकर आए हैं, तब से वहां पर विकास की गंगा बह रही है. बुलडोजर चलने से गुंडे और माफिया यूपी छोड़कर चले गए हैं. यहां ओवल में भी जब कोई बाबा की टी’र्ग्ट पहने हुए देखता है तो पूछता है कि आप बाबा के प्रदेश से हैं, मैं उन्हें गर्व से बताता हूं कि मैं उत्तर प्रदेश का निवासी हूं.

भारत ने इंग्लैंड को बुरी तरह हराया
बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की शुरुआत मंगलवार (12 जुलाई) को ओवल में हुई. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. गेंदबाजों ने उनके निर्णय को सही साबित किया और इंग्लिश टीम को 110 रनों पर समेट दिया. इसके बाद भारत ने इंग्लैंड को 10 विकेट से मात देकर नया रिकॉर्ड बनाया है. इस मैच के दौरान एक तस्वीर देखने को मिली जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

Tags: Most viral video, Social Media Viral



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here