लक्ष्य हत्याकांड: बुलंदशहर में परिजनों ने किया चक्काजाम, लापरवाही के आरोप

0
27


हाइलाइट्स

बुलंदशहर में 10वीं में पढ़ने वाले लक्ष्य की हो गई थी हत्या.
परिवारवालों के अनुसार, हत्या में और भी कई लोग हैं शामिल.

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में थाना स्याना कोतवाली क्षेत्र के गांव बढ्ढा में मामूली विवाद में की गई कक्षा 10 के छात्र लक्ष्य की निर्मम हत्या कर दी गई थी. इस मामले में सोमवार को मृतक के परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा. लक्ष्य के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ चिंगरावठी में बुलंदशहर-गढ़ स्टेट हाइवे जाम करके जमकर प्रदर्शन किया. मृतक के परिजनों का आरोप है कि लक्ष्य हत्याकांड को सिर्फ एक युवक नहीं बल्कि कई लोगों द्वारा अंजाम दिया गया है.

मृतक के परिजनों ने पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया. प्रदर्शन करते हुए लोगों ने मामले में निष्पक्ष जांच व आरोपियों को सख्त सजा दिलाए जाने की मांग की है. बता दें कि कल कक्षा 10 के विद्यार्थी 16 वर्षीय लक्ष्य के सिर पर हथियार से वार कर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के कुछ ही देर बाद लक्ष्य के स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं के छात्र ने थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया था. उसका कहना था कि यह हत्या उसने की है.

हत्या में और भी लोग शामिल…
यूं हत्या के बाद खुद सरेंडर करने वाली बात परिवार वालों को हजम नहीं हो रही है. यही कारण है कि मृतक के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ रोड जाम किया. उन्होंने पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है. मृतक के परिजनों ने दावा किया कि लक्ष्य की हत्या में और भी कई लोग शामिल हैं, जिन्हें पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्याना एसडीएम मधुमिता व सीओ वंदना शर्मा के आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारियों ने जाम खोला. अधिकारियों द्वारा मामले में न्याय करने का भरोसा दिए जाने पर परिजन व ग्रमीण अधिकारियों को मांग पत्र सौंपते हुए वापस लौट गए.

Tags: Bulandshahr news, Uttar pradesh crime news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here