लखनऊ में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत से मचा कोहराम

0
80


लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) सामने आया है. यहां मलिहाबाद क्षेत्र में शनिवार देर रात एक डीसीएम और कार में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में कार सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि कार सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है. दोनों वाहनों के बीच इतनी जबरदस्त टक्कर हुई कि कार के परखच्चे उड़ गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना मलिहाबाद के चेवता इलाके की है. जानकारी के मुताबिक, चेवता और कटौली मुख्य मार्ग पर डीसीएम और कार की जबरदस्त टक्कर हुई. हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तो वहीं एक व्यक्ति घायल गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल शख्स को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.

UP: बीजेपी ने योगी के शपथ ग्रहण से पहले 24 मार्च को सभी MLA को लखनऊ बुलाया, जानें वजह

मौत की खबर मिलने के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. बता दें कि बीते कुछ दिनों से राजधानी लखनऊ में इस तरह की कई घटनाएं सामने आईं हैं. वहीं, सोमवार को लखनऊ में एक और दर्दनाक सड़क हुआ. यहां काकोरी के अंधे चौकी इलाके में बस और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं, हादसे के बाद भीड़ ने बस में तोड़फोड़ की. मौके पर हंगामा जारी है.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: CM Yogi, Lucknow news, Lucknow News Today, Lucknow Police, Road Accidents, Traffic Police, Up crime news, UP police, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here