लखीमपुर खीरी में ट्रक और रोडवेज बस की आमने-सामने टक्कर, 4 की मौत से मचा कोहराम

0
6


मनोज शर्मा.

लखीमपुर खीरी. यूपी के लखीमपुर खीरी में एनएच- 730 पर शुक्रवार को रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में 2 लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि 2 की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. इसमें रोडवेज बस का ड्राइवर भी शामिल है. वहीं लगभग 2 लोग घायल हो गए. इनमें से एक यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, नेशनल हाईवे पर आज सुबह एक अनुबंधित रोडवेज बस धौरहरा से लखीमपुर खीरी जा रही थी. इस दौरान ईसानगर थाना क्षेत्र के भरेठा गांव के पास सामने से आ रही एक ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. शोर सुनकर लोग बचाव के लिए दौड़ पड़े. हादसे में 4 की मौत हो चुकी है. जबकि एक घायल यात्री की हालत गंभीर बनी हुई है.

अग्निवीरों के लिए BJP सांसद वरुण गांधी ने की अपनी पेंशन छोड़ने की पेशकश, ट्वीट कर की ये अपील

एंबुलेंस की मदद से घायलों को सीएचसी खमरिया ले जाया गया, यहां 2 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. एक लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

Tags: Bus Accident, CM Yogi, Lakhimpur incident, Lakhimpur News, Road Accidents, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here