लखीमपुर में सरकारी स्कूल के टीचर ने महिला शिक्षामित्र को चप्पल से पीटा, देखें VIRAL VIDEO

0
11


मनोज शर्मा

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने जिले के शिक्षा विभाग को हिला कर रख दिया है. इस वायरल वीडियो में एक शिक्षक ने महिला शिक्षामित्र को चप्पल से पीट रहा है. इसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. सरेआम हुई बेइज्जती से आक्रोशित शिक्षामित्र ने भी शिक्षक की ही चप्पल से उसे पीटने की कोशिश की. घटना लखीमपुर के सदर ब्लॉक में स्थित महंगूखेड़ा प्राथमिक स्कूल में हुई. शिक्षक की कारस्तानी से शिक्षामित्र संघ भी आक्रोशित है.

जानकारी के मुताबिक, सीमा नाम की शिक्षामित्र प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक के रूप में बच्चों को पढ़ाती थी. वहीं पर परमानेंट शिक्षक अजीत कुमार वर्मा ने आज उपस्थिति रजिस्टर में साइन करने के विवाद को लेकर कहासुनी के दौरान आग बबूला हो गए. उन्होंने सभी मर्यादाओं को ताक पर रखते हुए महिला शिक्षामित्र सीमा कि जूते चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी. जिसमें महिला शिक्षामित्र सीमा चोटिल हो गई. आसपास खड़े लोगों ने किसी तरीके से मामले को रफा-दफा किया. बताया जाता है कि लखीमपुर सदर ब्लॉक के महंगूखेड़ा प्राथमिक स्कूल के शिक्षक ने एक दिन पहले महिला शिक्षामित्र को गैरहाजिर कर दिया था.

गोरखपुर में सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने सीने में मारी ताबड़तोड़ गोली

अगले दिन शिक्षामित्र ने रजिस्टर में खुद को गैरहाजिर देखा तो शुक्रवार को इसकी शिकायत करने प्रिंसिपल के पास पहुंच गई. उसकी शिकायत सुनते ही आरोपी शिक्षक का गुस्सा फूट पड़ा. बच्चों के सामने ही उसने अपनी चप्पल उतारी और शिक्षामित्र को पीटने लगा. महिला शिक्षामित्र सीमा देवी का कहना है कि अजीत कुमार वर्मा आए दिन उनकी मौजूदगी होने के बाद भी गैरहाजिर रजिस्टर में लगा देता था. जब उन्होंने इस बात की जानकारी मांगी तो आग बबूला हो गए और उनकी जूतों से पिटाई कर दी. इस बात को लेकर उन्होंने खीरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

Tags: Lakhimpur News, Lakhimpur Police, Most viral video, UP Basic Education Department, UP news, Viral Video on Social Media, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here