लाइव हत्या कैमरे में कैद, मामूली विवाद में डंडों से पीटकर ली जान; खुलासा हुआ तो पुलिस भी रह गई दंग

0
57


हाइलाइट्स

मामला सामने आया तो पुलिस भी सकते में आ गई, लाइव हुआ था मर्डर.
आखिर क्यों और किसने पीट-पीटकर बलबीर नाम के युवक को मार डाला.
हत्या करने वाले का लाइव डंडों से पीट-पीटकर जान से मारने का वीडियो सामने आया.

कानपुर. यूपी के कानपुर पुरानी रंजिश के चलते नजीराबाद थाना क्षेत्र में घात लगा कर बैठे हत्यारे ने युवक की बेरहमी डंडे से पीट पीट कर हत्या कर दी, घटनास्थल के पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायत नामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के अनुसार, मृतक बलबीर गीता पार्क का रहने वाला है, अपने घर से हीरा लाल खन्ना स्कूल के पास काम करने के लिए गया था. वहीं पहले से घात लगा कर बैठे अंकुर उर्फ बाला ने लोहे की राड से मृतक बलबीर के सर पर कई ताबड़तोड़ वार कर दिए जिससे बलबीर की मौके पर मौत हो गई.

जब यह मामला सामने आया तो पुलिस भी सकते में आ गई. इतनी बेरहमी से आखिर क्यों और किसने पीट-पीटकर बलबीर नाम के युवक को मार डाला. पुलिस ने जब जांच की तो खुलासा हुआ और हत्या करने वाले का लाइव डंडों से पीट-पीटकर जान से मारने का वीडियो सामने आया. मृतक की मां की तहरीर के आधार और सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे आरोपी की पहचान कर आरोपी अंकुर और उसकी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपी ने हत्या की घटना को काबुल लिया.

मामूली कहासुनी पर घात लगाकर बैठे आरोपी ने कर दिया हमला
डीसीपी दक्षिण प्रमोद कुमार ने बताया की हत्या की घटना को अंजाम दे फरार आरोपी अंकुर और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, नजीराबाद थाना अंतर्गत आरके नगर चौकी के पास 4 दिन पहले बाला नाम के दबंग युवक से बलबीर नाम के मोहल्ले में रहने वाले व्यक्ति से आपसी कहासुनी हो गई थी, 4 दिन बीतने के बाद बाला और उसकी पत्नी घात लगाकर रात में बलवीर का इंतजार कर रहे थे. जैसे ही बलबीर अपने घर के रास्ते के लिए पहुंचा बाला ने डंडों से बेरहमी से अपनी पत्नी के सामने पीट-पीटकर बलवीर को मौत के घाट उतार दिया.

जब घटना सामने आई और पुलिस जांच में जुटी तो पहले पिटाई करने वालों की तलाश की जाती रही लेकिन पुलिस ने जैसे ही इलाके के सीसीटीवी फुटेज की तलाश की तो उसने हत्या का लाइव वीडियो दिखाई दिया, जिसमें पति बाला अपनी पत्नी के सामने बलवीर को पीट रहा है और इतनी बेरहमी से पीटा कि जब तक उसकी जान ना निकल जाए लगातार पिटाई की

आरोपी युवक और उसकी पत्नी अरेस्ट
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज बाला और उसकी पत्नी की पहचान कर ली जिसके बाद पुलिस ने बाला को और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया पूछताछ में पता चला कि पिछले 4 दिनों से लगातार बलवीर के लिए दोनों घात लगाकर बैठे थे लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर मामूली विवाद में इतनी बेरहमी से पिटाई करने की क्या जरूरत थी जिससे बलवीर की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच के लिए भी जुट गई है.

मोहल्ले वालों से बयान दर्ज कराए जा रहे हैं कि क्या कोई ऐसा विवाद था जो सामने नहीं आया या कोई पुरानी रंजिश थी जिसके कारण इतनी बेरहमी से पिटाई की गई जिससे मौत हो गई.

Tags: Kanpur attack, Kanpur crime news, Kanpur News Today, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here