लिफ्ट देने के बहाने युवती को कैब में बिठाया, फिर बंधक बनाकर किया गैंगरेप-girl Gangrape cab gurugram Haryana police crime news hrrm

0
103


गुरुग्राम में गैंगरेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Gang Rape in Gurugram: पीड़ित युवती एमजी रोड पर सहारा मॉल के बाहर खड़ी कैब का इंतजार कर रही थी.

गुरुग्राम. दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक युवती से गैंगरेप (Gang rape) का मामला सामने आया है. युवती का कहना है कि रविवार देर रात 3 बजे वह एमजी रोड पर कैब (Cab) के इंतजार में थी. तभी कैब आई, जिसमें 3 युवक सवार थे. उसे कैब में बैठाकर पटौदी एरिया में ले गए और गैंगरेप किया. सुबह युवती को होश आया तो खुद को पटौदी एरिया में पाया. शिकायत पर मानेसर महिला थाना में गैंगरेप, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है. लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि उसे दिल्ली जाना था इसलिए सुबह तीन बजे तड़के वो बाहर निकली और कैब में बैठे तीन लड़कों ने उसे लिफ्ट दी. दिल्ली ले जाने की बजाए बदमाश उसे झज्जर की तरफ ले गए. पीड़िता ने बताया कि कैब में पहले से तीन युवक सवार थे. झज्जर पहुंचने पर दो और युवक इस ग्रुप में शामिल हो गए. इन लोगों ने युवती को कैब के अंदर बंद कर दिया और एक पेड़ के नीचे बैठकर शराब पी. इसके बाद युवती को सुबह तक बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया.

पीड़ित युवती दिल्ली के द्वारका की रहने वाली है और पिछले 1 महीने से एमजी रोड स्थित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रही थी और वह शादीशुदा है. युवती ने बताया कि कार में लिफ्ट लेने के बाद कुछ दूरी पर उसकी आंख लग गई. जब आंख खुली तो उसने देखा कि वो पटौदी के पास पहुंच चुकी थी. इस पर उसने ड्राइवर से कार रोकने के लिए कहा लेकिन बदमाशों ने कार नहीं रोकी.  इस मामले में पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मामले की जांच की जा रही है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here