लोकभवन में मेजर को देखेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, साथ रहेंगे खास लोग

0
11


लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की तरह ही लोकभवन ऑडीटोरियम में फिल्म ‘मेजर’ भी देखेंगे. यह फिल्म मुंबई हमले में आतंकवादियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी पर आधारित है. शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर बनने वाली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले आदिवी शेष ने सीएम योगी से मुलाकात की है. इस दौरान सीएम योगी ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अदिवि शेष को अच्छी फिल्म बनाने को लेकर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. सीएम योगी से मुलाकात के दौरान शहीद मेजर संदीप के माता-पिता भी साथ रहे.

‘मेजर’ फिल्म मुंबई हमले में आतंकवादियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका अदा करने वाले आदिवि शेष अपने माता पिता के साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मंगलवार को मिलने पहुंचे. इस दौरान आदिव शेष ने मुख्यमंत्री को 10 मिनट में फिल्म का कुछ हिस्सा दिखाया और आग्रह किया कि वह पूरी फिल्म देखें. इस पर सीएम ने लोकभवन ऑडीटोरियम में फिल्म ‘मेजर’ देखने के लिए कहा है.

फिल्म को लेकर सीएम ने दी बधाई
इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म का कुछ हिस्सा दिखाए जाने पर अच्छी फिल्म के निर्माण के लिए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. इस दौरान सीएम योगी ने स्मृति चिन्ह के रूप में अदिवि शेष और मेजर संदीप के माता-पिता को एक शॉल और चांदी का सिक्का भेंट किया. इस दौरान सीएम योगी से कहा कि यूपी में बन रही फिल्म सिटी की स्थापना को लेकर मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में उत्साह है. प्रदेश सरकार की ओर से किए जा रहे प्रयास से यूपी बहुत जल्द फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी बड़ी उपलब्धियां हासिल करने वाला है.

Tags: CM Yogi Adityanath, Lucknow news, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here