लोटे में दूषित पानी लेकर डीएम आफिस पहुंचने पर भड़के डीएम साहब, कार्रवाई के दिए आदेश, जाने पूरा मामला

0
22


हाइलाइट्स

शिकायत सुनने के दौरान संस्‍था लेकर पहुंचे थे
डीएम ने इन लोगों को नोटिस देने के आदेश दिए

गाजियाबाद. डीएम (DM) साहब कार्यालय में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे, तभी कुछ लोग लोटे पर माला डालकर उसमें हिंडन (Hindon) का प्रदूषित पानी (polluted water) डालकर डीएम साहब के सामने खड़े हो गए. डीएम साहब कुछ समझ पाते, इससे पहले इन लोगों ने लोटा डीएम साहब के ओर बढ़ा दिया. यह देखकर डीएम साहब भड़क गए. उन्‍होंने कहा कि यह नौटंकी का अड्डा नहीं है. पुलिस को बुलाकर कार्रवाई के आदेश दिए.

डीएम कार्यालय में विश्व ब्राहमण संघ के प्रवक्ता बीके शर्मा हनुमान एवं परमार्थ समिति के चेयरमैन वीके अग्रवाल, संदीप त्यागी रसम समेत एक दर्जन से अधिक महिला और पुरुष डीएम कार्यालय में हिंडन नदी का प्रदूषित पानी लोटे में लेकर पहुंच गए. उन्होंने डीएम को फूल-माला से स्वागत करने की इच्छा जताई. वहीं, लोटे में प्रदूषित पानी लेकर यह दिखाने की कोशिश की कि हिंडन नदी की सफाई को लेकर दावे बहुत किए जाने पर नदी प्रदूषित मुक्त नहीं हो पायी है.
इस पर डीएम नाराजगी जताते हुए तत्काल कविनगर थाने के इंस्पेक्टर को अपने कार्यालय में तलब करते हुए कड़े निर्देश दिए कि हिंडन नदी पानी लोटे में लेकर कार्यालय पहुंचने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए नोटिस जारी करें. डीएम ने कहा कि यह डीएम ऑफिस है, नौटंकी करने के लिए नहीं है. फूल-माला और लोटे में पानी लेकर कोई भी आ जाए. हिंडन नदी का प्रदूषित पानी हो या फिर कॉलोनी का मामला हो

उन्‍होंने कहा कि अपने ऑफिस के खुले गेट इसलिए खुलवाए गए हैं कि कोई भी पीडि़त अपनी शिकायत लेकर आए. लोटे में पानी लेकर आने वालों को बाहर ही रोकने के निर्देश दिए. यह भी हिदायत दी कि आगे से अगर ऐसा हुआ तो पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Ghaziabad News, UP DM



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here