वाराणसी: थाने में दी गई पालतू कुत्ते की हत्या के तहरीर, परिवार ने पड़ोसी पर लगाया आरोप

0
65


हाइलाइट्स

मालिक ने पडोसी पर लगाया जहर देकर मारने का आरोप
तहरीर के आधार पर पुलिस कुत्ते की हत्या के जांच में जुटी

वाराणसी. शहर बनारस के सिगरा थाने में हत्या का एक ऐसा मामला आया है, जिसकी चर्चा पूरे क्षेत्र में है. थाने में एक पालतू कुत्ते को जहर देकर हत्या करने की तहरीर दी गयी है. तहरीर में पडोसी द्वारा कुत्ते की हत्या करने का आरोप लगाया गया है. बड़ी बात ये है कि पशु चिकित्सा विभाग ने जहर से मौत की पुष्टि भी की है.

दरअसल, पूरा मामला सिगरा थाना क्षेत्र के परेड कोठी का है, जहां एक गेस्ट हाउस संचालक अनिल जयसवाल ने अपने पड़ोस में रहने वाले संतोष केशरी के साथ 5 लोगों के ऊपर अपने पालतू कुत्ते की हत्या का आरोप लगाया है. अनिल ने बताया कि 22 अगस्त की दोपहर में अचानक उनके कुत्ते की तबीयत खराब हो गयी. जब उन्हें पशु चिकित्सालय लेकर जाया गया तो डॉक्टरों ने बताया कि उसे जहर दिया गया है. डॉक्टरों ने वहां इलाज कर जान बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई और मौत हो गयी. परिवारजन इस मौत से बहुत आहत हैं. उनका कहना है कि 12 साल पहले उत्तराखंड से लेकर आया गया था तब से एकदम परिवार की तरह हमारा ख्याल रखता था.

जांच में जुटी पुलिस
अनिल ने बताया कि पड़ोसी से उनकी अक्सर झड़प होती थी. मामला कई बार पुलिस थाने में भी गया लेकिन वहां फिर मामला खत्म हो जाता था. दुश्मनी निभाने के लिए पड़ोसी ने ही उनके कुत्ते को मांस में जहर देकर खिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. इस मामले में अनिल जयसवाल ने सिगरा थाने में हत्या की तहरीर दी है. जिसमें वो अब कार्रवाई का इंतजार कर रहा है. मामले में रोडवेज चौकी इंचार्ज ने बताया कि अनिल कुमार द्वारा उनके पालतू कुत्ते की हत्या की तहरीर दी गयी है. विवेचना करते हुए मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

Tags: UP latest news, Varanasi news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here