विंध्याचल मंदिर में एक पंडा की बुरी तरह से पिटाई, देखिए Viral Video

0
21


मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर (Mirzapur) के विंध्याचल में मां विंध्यवासिनी मंदिर (Maa Vindhyavasini Mandir) पर दो पक्षों के बीच विवाद के बाद मंदिर में ही एक पंडा अमित पांडेय की बुरी तरह से पिटाई कर दी गई. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अमित पांडेय को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसने 4 लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने की तहरीर पुलिस को दी है.

बता दें अमित मंदिर में पंडा है और दर्शन-पूजन करवाता है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अमित के खिलाफ भी विंध्याचल कोतवाली में कई मुकदमे दर्ज हैं. आये दिन मंदिर पर विवाद और मारपीट करने के मामले में दर्ज हैं. कुछ दिन पहले ही जबरन मंदिर में घुसने को लेकर पुलिस ने उसकी पिटाई की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

जानकारी के अनुसार मंगलवार को मां विंध्यवासिनी मंदिर पर दो पंडों के बीच विवाद हो गया. मामला बढ़ने पर एक पक्ष ने पंडा अमित पांडेय की जमकर पिटाई कर दी. लाठियों और राड से पिटाई के बाद अमित पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दौरान मंदिर में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अमित को भर्ती कराया. पुलिस के अनुसार अमित ने 4 लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने की तहरीर दी है.

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की दोपहर अमित पांडेय अपने यजमानों को लेकर मां विध्यवासिनी का दर्शन-पूजन कराने जा रहा था. इसी दौरान दूसरे पंडा भी यजमान लेकर पहुंच गए. यहीं दर्शन-पूजन को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया, जिस के बाद चार पंडों ने मिलकर अमित पांडेय को मंदिर परिसर में ही जमकर पीटा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here