वीबीएसपी यूनिवर्सिटी में ग्रीष्मकालीन अवकाश घोषित, जानें डिटेल

0
25


विवि की बैठक में 1 मई से 31 मई तक गर्मी की छुट्टियां करने का फैसला किया गया है.

VBSPU Closed: वीबीएसपी यूनिवर्सिटी में एक माह का ग्रीष्मकालीन अवकाश घोषित. विवि की हुई बैठक में 1 मई से 31 मई तक गर्मी की छुट्टियां करने का फैसला किया गया है.

नई दिल्ली. वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय (Veer Bahadur Singh Purvanchal University) में ग्रीष्मकालीन अवकाश घोषित कर दिया गया है. यह निर्णय कुलपति की अध्यक्षता में हुई विवि की बैठक में लिया गया. कोरोना के कारण स्थगित की गई हैं परीक्षाएं कोरोना के कारण विवि की परीक्षाएं भी स्थगित की गई हैं. आगे की परिस्थिति और शासन के दिशा निर्देशों के अनुसार विवि ंमुख्य परीक्षा और सेमेस्टर परीक्षाओं को लेकर निर्णय करेगा. विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुलपति प्रो. निर्मला एस.मौर्य की अध्यक्षता में हुई बैठक में 1 मई 2021 से 31 मई 2021 तक गर्मी की छुट्टियां करने का फैसला किया गया है.यह भी पढ़ें – Bihar News: डिग्री लाओ और नौकरी पाओ, 10 मई से वॉक इन इंटरव्यू के जरिए होगी1000 डॉक्टरों की बहाली CBSE 12th board exams 2021: CBSE ने 12वीं क्लास के लिए जारी किए क्वेश्चन बैंक, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड
15 मई तक बंद है ऑनलाइन कक्षाएं कुलपति के अनुसार विवि और महाविद्यालय को बंद रखने का आदेश जारी किया गया है. इस दौरान ऑनलाइन कक्षाएं  भी बंद रहेगी. वहीं विधि की परीक्षाएं ला काउंसिल आफ इंडिया के मानक के अनुसार कराई जाएंगी.



<!–

–>

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए
फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here