वूट सेलेक्ट की सीरीज ‘कैंडी’ में रोनित रॉय के साथ नजर आएंगी रिचा चड्ढा

0
35


(रोनित रॉय-रिचा चड्ढा)

रोनित रॉय (Ronit Roy) और रिचा चड्ढा (Richa Chadha) के अलावा मनु ऋषि चड्ढा और नकुल सहदेव भी कैंडी (Candy) सीरीज में नजर आएंगे. ऑपटिमिस्टिक एंटरटेनमेंट इस सीरीज को प्रोड्यूस करेगी वहीं आशीष शुक्ला इसे डायरेक्ट करेंगे.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 12, 2021, 5:38 PM IST

साल 2020 में वूट सेलेक्ट (Voot Select) पर कई बेहतरीन वेब सीरीज आई थीं जिसके कंटेंट ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. असुर, द गॉन गेम, क्रैकडाउन आदि जैसी कई वेब सीरीज ने खूब नाम कमाया था. इस वेब सीरीज के साथ ही वूट सेलेक्ट अपनी बेहतरीन सीरीज की लिस्ट को और आगे बढ़ाता जा रहा है. खबर है कि वूट पर ‘कैंडी’ (Candy) नाम की नई सीरीज आने वाली है जिसमें ड्रग्स, राजनीति, हत्या आदि जैसे प्लॉट को दर्शाया जाएगा.

एक्शन और थ्रिलर से भरपूर ये सीरीज ‘कैंडी’ लोगों को हैरत में डाल देगी. बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट की माने तो इस वेब सीरीज में रिचा चड्ढा (Richa Chadha) और  रोनित रॉय (Ronit Roy) लीड रोल में नजर आएंगे. रोनित रॉय ने सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा- ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे इतने बेहतरीन निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिला जिन्होंने मुझे अभिनय की दुनिया में बेहतर बनाया और अलग-अलग चीजें सीखने में मदद की. डिजिटल एंटरटेनमेंट के दौर में लोगों के लिए बहुत कुछ करने के लिए है. लोग काफी अच्छा काम कर भी रही हैं. मुझे बहुत खुशी है कि मैं ओटीटी के काफी अच्छे शोज का हिस्सा रह चुका हूं और अब मैं कैंडी की शूटिंग शुरु करने के लिए भी उत्साहित हूं. इतने अच्छे कांसेप्ट को सोचने के लिए वूट सेलेक्ट की पूरी टीम को बधाई. मेरा रोल काफी जटिल और चुनौतीपूर्ण है इसलिए ये काफी इंटिरेस्टिंग हो जाता है.

रिचा चड्ढा ने भी कैंडी को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा- इस सीरीज में मेरे किरदार के कई आयाम हैं और इसी बात से मैं इस स्क्रिप्ट की ओर आकर्षित हुई. इस थ्रिलर और साइकोलॉजिकल सीरीज में काम करना मेरे लिए नया अनुभव है. मुझ उन किरदारों को निभाना अच्छा लगता है जिनमें गहराई होती है. रोनित के साथ काम करना मेरे लिए बड़ी बात है. ये पहली बार है जब मैं उनके साथ स्क्रीन शेयर करूंगी. निर्देशक आशीष शुक्ला के साथ भी काम करने में मैं बेहद उत्सुक हूं.रोनित रॉय और रिचा चड्ढा के अलावा मनु ऋषि चड्ढा और नकुल सहदेव भी इस सीरीज में नजर आएंगे. ऑपटिमिस्टिक एंटरटेनमेंट इस सीरीज को प्रोड्यूस करेगी वहीं आशीष शुक्ला इसे डायरेक्ट करेंगे.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here