शरद पवार विवादों में घिरे, एथलेटिक्स ट्रैक को बनाया पार्किंग, लगा दी गाड़ियों की लाइन

0
17


नई दिल्‍ली. एथलेटिक्‍स ट्रैक को पार्किंग की तरह इस्‍तेमाल करने पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) और महा विकास अघाड़ी की जमकर आलोचना हो रही है. पुणे के शिव छत्रपति स्‍पोर्ट्स कॉम्‍प्‍लेक्‍स के एथलेटिक्‍स ट्रैक पर पवार के काफिले ने गाड़ी चलाई और पार्क भी की. पवार के अलावा ट्रैक पर कुछ मंत्रियों ने भी अपनी गाड़ी खड़ी की.

सोशल मीडिया पर गाड़ी पार्किंग की तस्‍वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल अघाड़ी नेता निर्माणधीन अंतरराष्‍ट्रीय खेल विश्‍वविद्यालय के काम की समीक्षा करने के लिए दौरे पर गए थे. एएनआई के अनुसार ट्रैक के पास कंक्रीट रोड के इस्‍तेताल के लिए सिर्फ एक वाहन को अनुमति दी गई थी और वो भी इस वजह से, क्‍योंकि शरद पवार को चलने में परेशानी होती है.

यह भी पढ़ें : 

Wimbledon 2021: फ्रेंच ओपन के रनरअप सिटसिपास पहले ही दौर से बाहर, सालभर बाद हुई दर्शकों की वापसी

Euro 2020: स्‍पेन-क्रोएशिया के मुकाबले में दागे गए दे दनादन 8 गोल, वर्ल्‍ड कप रनरअप को मिली करारी शिकस्‍त

केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू  ने ट्वीट किया कि अपने देश में खेल और खेल नैतिकता के लिए इस तरह से अनादर को देखकर मैं व्‍यक्तिगत रूप से दुखी हूं. इस घटना पर विवाद बढ़ने के बाद महारष्‍ट्र खेल विभाग ने माफी मांग ली है. खेल आयुक्‍त ओम प्रकाश बकोरिया ने कहा कि शरद पवार को चलने में परेशानी होने के कारण उनकी कार को सीमेंटेड ट्रैक पर खड़ा करने की इजाजत दी गई थी, मगर दुर्भाग्‍य से गाडि़यों को ट्रैक पर खड़ा कर दिया गया. इसके लिए माफी मांगते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here