शर्मनाक! यूपी में कबड्डी की महिला खिलाड़ियों को शौचालय में परोसा गया खाना, Video Viral

0
67


सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो अंबेडकर स्पोर्ट स्टेडियम का है. जिसमें राज्य कबड्डी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने सहारनपुर आईं महिला खिलाड़ियों को शौचालय में खाना परोसा गया है. महिला खिलाड़ी शौचालय से खाना ले जाते हुए भी दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि प्रतियोगिता का उद्घाटन शुक्रवार को हुआ था और खिलाड़ियों के ठहरने और भोजन की व्यवस्था स्टेडियम में ही की गई है. भोजन स्वीमिंग पूल परिसर में तैयार किया जा रहा है. वहीं कच्चा राशन चेंजिंग रूम और शौचालयों में रखा गया है. वहीं भोजन तैयार करने के बाद भी उसे शौचालय में रखवा दिया. चावल की बड़ी परात और पूड़ियां कागज पर शौचालय के फर्श पर रखी दिखाई दी.

बता दें कि यूपी खेल निदेशालय की देखरेख में यूपी कबड्डी संघ के द्वारा राज्य स्तरीय सब जूनियर बालिकाओं की प्रतियोगिता डॉ. भीमराव आंबेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम करवाई जा रही है. जिसमें 16 मंडलों और एक खेल छात्रावास की कुल 17 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं. जिसकी मेजबानी की जिम्मेदारी सहारनपुर को दी गई.

वहीं इस पूरे मामले पर खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना ने सफाई देते हुए बताया कि चावल खराब गुणवत्ता के आ गए थे, जो पकाने में ठीक से गले नहीं. ऐसे में चावलों को तुरंत दुकान पर वापस भेज के नए चावल मंगवाए गए और स्टेडियम में कुछ हिस्सा अभी निर्माणाधीन जिसकी वजह से थोड़ी अव्यवस्था रही.

Tags: Uttar pradesh news, Viral video



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here