शर्लिन चोपड़ा-पूनम पांडे से जुड़े राज कुंद्रा के तार, सागरिका शोना ने कहा- ‘की थी न्यूड ऑडीशन की डिमांड’

0
28


नई दिल्ली: बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) के गिरफ्तारी के बाद अब धीरे-धीरे कर उनके राज खुल रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. ऐसे में उनके पुराने कॉन्ट्रोवर्शियल मामले भी सामने आ रहे हैं. रिपोर्ट की माने तो मॉडल व एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने महाराष्ट्र साइबर सेल को स्टेटमेंट दिया था कि उन्हें Adult Industry में लाने वाला राज कुंद्रा (Raj Kundra) है. इनके अलावा इसी साल फरवरी में अभिनेत्री सागरिका शोना सुमन मीडिया के सामने आई थीं और उन्होंने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनसे न्यूड ऑडीशन की डिमांड की गई थी.

पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर लगाए थे आरोप

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने पिछले साल राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी. पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी ने गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल किया है. पूनम का कहना था कि दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट पेमेंट में गड़बड़ी की वजह से खत्म हो गया था. वहीं राज कुंद्रा और सौरभ कुशवाहा ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया था.

शर्लिन चोपड़ा का राज कुंद्रा पर आरोप

मीडिया रिपोर्ट की माने तो शर्लिन चोपड़ा को हर प्रोजेक्ट के लिए राज कुंद्रा से 30 लाख रुपये का पेमेंट किया गया है. शर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ ऐसे करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं. पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा के खिलाफ पक्के सबूत हैं. FIR के मुताबिक इस मामले में राज कुंद्रा का नाम पुलिस के सामने शर्लिन चोपड़ा ने लिया था.

सागरिका शोना ने की थी राज की गिरफ्तारी की मांग

इनके अलावा इसी साल फरवरी में एक अभिनेत्री सागरिका शोना सुमन मीडिया के सामने आई थीं और उन्होंने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनसे न्यूड ऑडीशन की डिमांड की गई थी. सागरिका ने कहा था कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी रैकेट का हिस्सा हैं और उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए. सागरिका शोना ने कहा कि ‘मैं एक मॉडल हूं और मैं पिछले तीन-चार साल से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हूं. अगस्त 2020 में मुझे उमेश कामत जी का काल आया और मुझे एक वेब सीरीज का ऑफर दिया गया जिसे राज कुंद्रा प्रोड्यूस करने वाल थे.

सागरिका ने आगे बताया था कि ‘मुझे वीडियो कॉल पर ऑडीशन के नाम पर न्यूड ऑडीशन के ऑफर मिले थे. ये तीन लोग थे. इनमें से एक उमेश कामत थे. एक का चेहरा नहीं दिख रहा था लेकिन शायद वह राज कुंद्रा थे. क्योंकि उमेश कामत, राज कुंद्रा का नाम ले रहे थे कि जितने भी साइट्स चल रहे हैं वह उनके मालिक हैं. मैं यह कहना चाहती हूं कि उन्हें गिरफ्तार किया जाए. उन्हें क्यों नहीं गिरफ्तार किया जा रहा? उनकी बहुत सारी साइट्स चल रही हैं. मुझे लगता है कि मेन कड़ी वहीं हैं.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here