‘शहाबुद्दीन जैसे सलाखों के पीछे बंद हैं’, रूपेश सिंह मर्डर पर कांग्रेस ने CM नीतीश को घेरा तो सपोर्ट में आए सुशील मोदी

0
29


सुशील मोदी (फाइल फोटो)

कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह (Congress MP Akhilesh Singh) ने कहा, रूपेश कुमार सिंह हत्याकांड (Rupesh Singh murder case) की जांच पटना हाईकोर्ट के सिटिंग जज से कराई जाए जिससे दूध का दूध और पानी का पानी सामने आए.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 14, 2021, 3:55 PM IST

पटना. इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन प्रमुख रूपेश कुमार सिंह हत्याकांड (Rupesh Singh murder case) की तफ्तीश जारी है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के हाथ कुछ अहम सबूत भी लग गए हैं. उम्मीद की जा रही है कि आने वाले एक-दो दिनों में हत्या के कारणों का खुलासा हो सकता है. बता दें कि इस हत्याकांड पर सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) भी नजर बनाए हुए हैं और केस जांच की प्रगति की रिपोर्ट भी ले रहे हैं. लेकिन, विपक्ष की ओर से लगातार हमला जारी है. इसी क्रम में अब कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह ने नीतीश सरकार को विफल बताते हुए इस हत्याकांड की न्यायिक जांच की मांग कर दी है.

कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह ने कहा, इस मामले की जांच पटना हाईकोर्ट के सिटिंग जज से कराई जाए जिससे दूध का दूध और पानी का पानी सामने आए. बिहार में क़ानून-व्यवस्था नाम की चीज़ नहीं है. जोड़-तोड़ कर सरकार बना ली है पर नीतीश कुमार की मनःस्थिति और इच्छाशक्ति अब सरकार चलाने की नहीं है. यह घटना सरकार के लिए शर्म की बात है और पुलिस की विफलता भी है.

वहीं, भाजपा के सांसद सुशील कुमार मोदी ने रूपेश मरर्डर मामले पर कहा कि घटना दुखद और निंदनीय है. अपराधी जहां कहीं भी होंगे, खोज लिए जाएंगे. उन्हें कड़ी सजा दिलाई जाएगी. उन्होंने महागठबंधन व राजद के नेताओं द्वारा बिहार में महाजंगलराज कहे जाने पर कहा कि मोहम्मद शहाबुद्दीन जैसे लोग जेल की सलाखों में हैं.

दूसरी ओर रूपेश सिंह हत्याकांड पर जेडीयू नेता व पूर्व मंत्री संजय झा ने कहा कि ब्लाइंड केस है. मुख्यमंत्री खुद संज्ञान ले रहे हैं. जिसने भी यह कांड किया है पकड़ा जाएगा. जबकि बीजेपी प्रवक्ता और राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी संजय मयूख ने भी जेडीयू का समर्थन करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रशासन को सख्त आदेश दिया है. जल्द से जल्द दोषियों की गिरफ़्तारी होगी और किसी भी हाल में दोषियों को बख़्शा नहीं जाएगा. उन्हें कड़ी से कड़ी सज़ा दिलाई जाएगी.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here