शांता कुमार के मिलने पालमपुर पहुंचे CM जयराम, पत्नी के निधन पर जताया दुख

0
28


शांता कुमार से मुलाकात के दौरान सीएम जयराम ठाकुर.

CM Jairam Thakur meets Shanta Kumar: मुख्यमंत्री ने कहा कि सन्तोष शैलजा शिक्षाविद्, लेखिका और सामाज सेविका थीं, जिन्होंने हमेशा गरीबों और शोषित वर्गों के उत्थान के लिए कार्य किया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 30, 2020, 8:12 AM IST

शिमला. हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम शांता कुमार (Shanta Kumar) की पत्नी का मंगलवार को कोरोना के चलते निधन हो गया. पालमपुर में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. इसके बाद शिमला से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने पालमपुर पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार से मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने शान्ता कुमार से मिलकर संवेदनाएं व्यक्त कीं. संतोष शैलजा के निधन के बाद मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता शान्ता कुमार के पालमपुर (Palampur) स्थित निवास स्थान पर मिले और उनकी धर्मपत्नी के निधन पर गहरी संवेदनाएं व्यक्त कीं.

क्या बोले सीएम जयराम
मुख्यमंत्री ने कहा कि सन्तोष शैलजा शिक्षाविद्, लेखिका और सामाज सेविका थीं, जिन्होंने हमेशा गरीबों और शोषित वर्गों के उत्थान के लिए कार्य किया. पत्नी को बचाने के लिए एयर एंबुलेंस का प्रबंध करने तक के निर्देश दे दिए थे, पर उन्हें नहीं बचाया जा सका. कोरोना संक्रमण से जूझ रहीं संतोष शैलजा की टांडा मेडिकल कॉलेज में तबीयत बिगड़ने की सूचना सोमवार दोपहर को मिली तो सीएम को पता चला कि शांता कुमार आगामी उपचार के लिए उन्हें मेदांता अस्पताल ले जाना चाह रहे हैं.

मेंदाता ले जाना चाह रहे थेसीएम को स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने भी सूचना दी थी कि उनका सेचुरेशन लेवल अस्सी के आसपास है. ऐसे में उन्हें एयर एंबुलेंस से मेदांता पहुंचाया जाए तो ही कुछ सेहत में सुधार हो सकता है. बाद में सीएम ने कह दिया था कि अगर एयर एंबुलेंस भी मंगवानी पड़े तो मंगवाई जा सकती है, उन्हें अवस्थी और अन्य अधिकारियों को इस बारे में जल्दी कदम उठाने को कहा, मगर संतोष शैलजा ने दम तोड़ दिया.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here