शादीशादी शख्स ने नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाया, पत्नी और प्रेमिका पहुंचीं थाने– News18 Hindi

0
12


नैनीताल. दो महिलाएं एक शख्स को सजा दिलाने गुरुवार को नैनीताल थाने में पहुंची हैं. शहाजहांपुर के शादीशुदा रवि शर्मा ने लॉकडाउन के दौरान नैनीताल की एक नाबालिग लड़की से सोशल मीडिया में दोस्ती गांठ ली. दोस्ती प्यार में बदल गई. फिर शादी का झांसा देकर संबंध बना लिए. इस राज का खुलासा हुआ तो पत्नी और प्रेमिका दोनों ने आपस में संपर्क साधा और दोनों थाने में धमक गई. पुलिस ने पूरे मामले में 376 और पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज का कार्रवाई शुरू कर दी है.

इस संबंध में एसओ तल्लीताल का कहना है कि जो नैनीताल की लड़की है, उसकी उम्र 18 साल से कम है. उससे होटल में आरोपी ने संबंध बनाए हैं. मुकदमा दर्ज किया गया है. मल्लीताल घटना स्थल होने के चलते जांच के लिये रेफर किया जा रहा है.

दरअसल. शाहजहांपुर का रवि शर्मा पहले से शादीशुदा है, फिर भी उसने लॉकडाउन के दौरान नैनीताल बल्दियाखान की एक नाबालिग लड़की को प्रेमजाल में फांस लिया. अगस्त, अक्टूबर और दिसंबर में युवती से मिलने नैनीताल भी आया. नैनीताल में होटल किराये पर लिया और शादी का झांसा देकर कई बार युवती से शारीरिक संबंध बना लिए. इस दौरान शादी का भी रवि शर्मा ने ड्रामा किया. अपनी पत्नी को अपनी भाभी बना दिया और धोखा देता रहा.

राज खुलने के बाद उसकी पत्नी ने उसकी प्रेमिका से संपर्क साधा तो पता चला कि रवि ने फेसबुक के माध्यम से कई लड़कियों से दोस्ती की और शादी का झांसा दिया. आरोपी की एक बेटी भी है. अब पत्नी और प्रेमिका दोनों इस शातिर आशिक को सजा दिलाने की मांग कर रही हैं.

ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा

रवि शर्मा रुद्रपुर में नौकरी करता है. अल्मोड़ा उसकी ससुराल है लेकिन लॉकडाउन में उसने नैनीताल की लड़की को भी अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. अपनी पत्नी को अपनी भाभी बनाकर नैनीताल की लड़की को शादी का झांसा देकर संबंध बना लिए. पत्नी ने अपने पति के मोबाइल में चैटिंग पढ़ी तो वह दंग रह गई. इसके बाद पत्नी ने युवती से संपर्क किया और नैनीताल आ गई. इस दौरान युवती ने बताया कि रवि ने हनुमान मंदिर में शादी की है. दोनों ने अब कार्रवाई की मांग की है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here