शादीशुदा दुकानदार ने भेजा मैसेज, अच्छी लगती हो दोस्ती कर लो, जवाब में युवती ने थमाई FIR

0
29


पुलिस आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी. (Demo Pic)

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (Raigarh) में एक स्टोर के संचालक ने एक युवती को मैसेज भेजा. जवाब में युवती ने उसे एफआईआर की कॉपी भेज दी.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (Raigarh) में एक स्टोर के संचालक का एक युवती पर दिल आ गया. वह न सिर्फ उस पर फिदा हुआ बल्कि उसके मोबाइल नंबर पर इस बात का इजहार भी कर दिया. जो व्यक्ति युवती को परेशान कर रहा था वह पहले से ही शादीशुदा (Married Man) है और दो बच्चों का पिता है. इसके बाद भी उसने अपनी रंगीन फितरत नहीं रोकी. युवती ने पहले उसे अपनी हद में रहने की समझाइश दी, लेकिन वह उसे लगातार मैसेज भेजता रहा.

आखिरकार परेशान होकर युवती ने खरसिया थाने में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. बताया गया है कि जवाब में युवती ने उसे एफआईआर की कॉपी मैसेज कर दी, जिससे वह सहम गया.

ये भी पढ़ें: UP: जौनपुर से लापता तीन लड़कियां नोएडा में मिली, जाना चाहती थीं मुंबई

युवती ने दर्ज कराया एफआईआरबताया गया है कि 35 वर्षीय संदीप अग्रवाल डभरा रोड स्थित एक स्टोर चलाता है. आरोप है कि वह पिछले तीन दिनों से लगातार एक 22 साल की युवती को मोबाइल पर मैसेज भेज रहा था. आरोपी संदीप ने उसे मैसेज कर लिखा कि आप बहुत सुंदर दिखती हैं. मैं आपसे दोस्ती करना चाहता हूं. युवती ने उसे उसकी उम्र याद दिलाकर शर्म करने की बात कही. कई बार मना करने पर भी नहीं माना तो युवती परेशान होकर पुलिस से उसकी शिकायत कर दी. पुलिस ने युवती की सूचना पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला पंजीक्रत कर लिया है. पुलिस का कहना है, कि वह मामले की जांच कर रही है. आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here