शादी के एक दिन पहले रेप केस में फंसा दूल्हा, पीड़िता बोली- सगाई मुझसे की, शादी किसी और से कर रहा-A day before the wedding the bridegroom trapped in the rape case in rewari hrrm– News18 Hindi

0
26


रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में शादी से एक दिन पहला दूल्हा रेप केस (Rape Case) में फंस गया. उसके खिलाफ एक युवती ने महिला थाने में रेप का केस दर्ज कराया है. पीड़िता ने युवक पर सगाई (Engagement) के बाद होटल में बुला कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए महिला थाना में मामला दर्ज करवाया है. शिकायत में शादी से पहले कार व मोटरसाइकिल लेने और किसी अन्य युवती से शादी तय करने का आरोप भी लगाया गया है. दूसरी युवती से युवक की 18 जुलाई को शादी होनी तय है. महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.

पीड़ित युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शहर के बावल रोड स्थित एक होटल में 15 अप्रैल 2019 को उसकी सगाई सदर थाना क्षेत्र निवासी एक युवक के साथ हुई थी. सगाई के समय बताया गया था कि लड़का एक निजी बैंक में कार्यरत है, लेकिन बाद में पता लगा कि वह उस बैंक में काम नहीं करता. 10 नवंबर 2019 को युवक ने उसे शादी का कार्यक्रम तय करने के लिए उसी होटल में बुलाया था. आरोपित ने शादी का भरोसा देकर उसके साथ होटल में शारीरिक संबंध भी बनाए.

कार खरीदने के लिए उससे दो लाख रुपए भी दिए

युवती ने इस बीच आरोपी को एक बाइक भी खरीद कर दी थी. 7 दिसंबर 2020 को युवक ने बलेनो कार खरीदने के लिए उससे दो लाख रुपए भी लिए थे. लेकिन जब भी उसने शादी के लिए कहा तो आरोपी बहाना बनाकर टालता रहा. अब उसे पता चला है कि आरोपी युवक 18 जुलाई को किसी और से शादी करने वाला है.

मामला दर्ज, जांच शुरू

पीड़िता ने बताया कि उसे 16 जुलाई को लगा कि युवक 18 जुलाई को शहर निवासी एक युवती के साथ शादी कर रहा है. उसने युवक से बात करने का प्रयास भी किया, लेकिन आरोपित बात नहीं कर रहा है. पीड़िता ने शुक्रवार को महिला थाना में आरोपित के खिलाफ शिकायत दी. पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म व दहेज का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here