शादी के बाद गौहर खान ने किया बड़ा खुलासा- अब नहीं करेंगी ‘बोल्ड सीन्स’, बताया कारण

0
45


गौहर खान (Photo Credit- @gauaharkhan/Instagram)

गौहर खान (Gauahar Khan) ने हाल ही में शादी की है, वहीं इस बीच वो अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स भी पूरे कर रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया है कि अब वो ‘बोल्ड सीन्स’ (Bold Scenes) नहीं करेंगी.

मुंबई. जानी-मानी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. गौहर खान ने बीते दिनों ही इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से शादी की है. जैद जाने-माने एक्टर और डांसर हैं. वहीं शादी के बाद से गौहर खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव बनी हुई हैं. वहीं शादी के बाद गौहर अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट भी पूरे कर रही हैं. कुछ दिनों पहले ही उनकी वेब सीरीज ‘तांडव’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान गौहर खान ने अपने करियर से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने फैसला किया है कि अब वो ‘बोल्ड सीन्स’ (Bold Scenes) नहीं करेंगी.

गौहर खान, अली अब्बास जफर की वेब सीरीज ‘तांडव’ में दिखाई दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने की वेब शोज रिजेक्ट कर दिए थे क्योंकि वो बोल्ड सीन्स नहीं करना चाहती थीं. गौहर ने कहा- ‘मैं पूरी तरह से इस पर अडिग हूं कि मैं सिर्फ यूं ही बोल्ड सीन्स नहीं करूंगी. एक एक्टर के तौर पर मेरा कर्तव्य है कि मैं उस किरदार के प्रति न्याय करूं जिसे मैं पर्दे पर निभा रही हूं. लेकिन हां मेरी कुछ लकीरें हैं जिन्हें मैं खींचना चाहती हूं. खास कर जब उस कंटेंट की बात आती है, जिससे मैं जुड़ी हूं’.

उनका कहना है कि ‘मैं सिर्फ किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा होने के लिए अपनी लाइन क्रॉस नहीं करूंगी. मेरे पास जो भी रोल्स आए, मुझे लगा कि उन्हें मैं पूरे दिल से नहीं कर पाऊंगी. इसलिए मैंने उन्हें मना कर दिया, चाहे वो प्रोजेक्ट्स कितने भी बड़े हों’.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here