शादी के बाद 3 फिट के दूल्हे ने जमकर किया डांस, वीडियो देख खुश हुई दुल्हन

0
21


सुनील कुमार

संभल. शादियों का सीजन जोरों से चल रहा है. हर दूसरे दिन सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो वायरल हो जाता है. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो इंटरनेट पर जमकर गदर काट रहा है. संभल के चमन सराय के मोहम्मद रेहान (40) जिनकी लंबाई साढ़े तीन फिट है. रेहान भी बरसों से शादी का इंतजार कर रहे थे, जो अब पूरी हो गई है. रामपुर जनपद के शाहबाद में तीन फिट की लड़की से शनिवार को रेहान की बड़े धूमधाम से शादी हुई. रविवार को रेहान का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में तीन फिट के रेहान अपनी नई नवेली दुल्हन तहसीन जहां को इम्प्रेस करने के लिए जमकर डांस करते नजर आ रहे है. आपको बता दें कि रामपुर जनपद के शाहबाद की रहने वाली तीन फिट की लड़की तहसीन जहां की शादी संभल के रेहान के साथ हुई है.

इससे पहले दूल्हा रेहान ने बताया कि आज के दिन को बहुत खुशी वाला है. लोग सोशल मीडिया और फोन पर शादी की बधाई दे रहे हैं. इस अनोखी शादी में शामिल लोग दूल्हे रेहान के साथ सेल्फी लेते और वीडियो बनाते नजर आए.

बता दें कि संभल के चमन सराय के रहने वाले मोहम्मद रेहान बॉडी बिल्डिंग भी करते हैं. शादी में आए लोगों ने संभल के रेहान का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इसकी अब हर जगह चर्चा हो रही है.

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने PAC कांस्टेबलों के सशस्त्र पुलिस में स्थानांतरण पर लगाई रोक, जानें वजह

इससे पहले आपने शामली के रहने वाले तीन फीट दो इंच के (26) वर्षीय अजीम मंसूरी का नाम तो आप सब ने सुना ही होगा. ये वही, अजीम मंसूरी है जो साल 2021 में सीएम योगी से अपनी शादी की गुहार लगाकर चर्चाओं में आए थे. 10 मार्च 2021 को अजीम अपनी शादी करवाने की फरियाद लेकर कैरान कोतवाली पहुंचे थे. तीन फीट दो इंच के अजीम मंसूरी की फरियाद सुनकर कैराना पुलिस भी हैरान हो गई थीं.

Tags: Bride groom, Dance videos, Marriage news, Most viral video, Sambhal News, UP news, Wedding Function



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here