शाहरुख खान को बीच में छोड़नी पड़ सकती है फिल्म ‘Pathan’ की शूटिंग, सलमान खान बने वजह!

0
18


नई दिल्लीः सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ समय पहले ही अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के शूट की तैयारी करनी शुरू की थी. वे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) में एक कैमियो में भी नजर आएंगे. इस समय दोनों बड़े सितारे अपनी-अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं. लेकिन, शाहरुख ने सलमान की वजह से ‘पठान’ की शूटिंग बीच में ही रोक दी है. दरअसल, शाहरुख भी सलमान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में एक जबरदस्त कैमियो कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान कैटरीना के साथ अगले वीकेंड से ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू कर देंगे. दूसरी ओर, शाहरुख पहले से ‘पठान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. दोनों की फिल्मों की शूटिंग, एक-दूसरे के आस-पास ही हो रही है. खबरों की मानें, तो शाहरुख अगले हफ्ते सलमान की फिल्म में कैमियो की शूटिंग कर सकते हैं. वे अपनी फिल्म की शूटिंग बीच में छोड़कर कैमियो की तैयारी में जुटे हुए हैं. इमरान हाशमी भी जल्द ही फिल्म से जुड़ेंगे.

ये भी पढ़ें: Raj Kundra Arrested: अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में आखिर कैसे घिरे राज कुंद्रा? जानें इनसाइड स्टोरी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मनीष शर्मा फिल्म के लिए एक खास सेट तैयार करवा रहे हैं. शाहरुख रॉ एजेंट के अपने दमदार रोल में दिखेंगे. फैंस अपने चहेते सितारों की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि सलमान खान ने पहले ही ‘पठान’ में अपने केमियो की शूटिंग पूरी कर ली थी. हाल में सलमान खान, सोमी अली संग अपने रिश्तों के चलते चर्चा में रहे हैं. दरअसल, सोमी ने एक इंटरव्यू में यह कहकर सभी को चौंका दिया है कि पिछले पांच सालों से उनकी सलमान से कोई बातचीत नहीं हुई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here