शिमला में खाई में गिरी कार, युवक सहित दो लोगों की मौत, 2 घायल

0
30


शिमला में सड़क हादसा.

Road Accident in Shimla: घायलों का सिविल अस्पतालल ठियोग में इलाज चल रहा है. स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज़ कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 29, 2020, 10:27 AM IST

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं. पुलिस चौकी मतियाना के तहत पड़ने वाली केलवी पंचायत के नेरा में सोमवार दोपहर बाद यह हादसा (Road Accident) पेश आया है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, केलवी के जदुन रोड़ से चार लोग कार में सवार होकर नीचे मुख्य मार्ग नेरा के लिए आ रहे थे. इसी बीच चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और कार लुढ़क कर लगभग 200 फुट नीचे जा गिरी. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोगों को स्थानीय लोगों ने निजी वाहन में सिविल अस्पताल पहुंचाया.

इनकी हुई मौत
मृतकों की पहचान गैरा 64 साल गांव कथोग और हैप्पी 22 साल गांव सोई के रूप में हुई है. इसके अलावा लोकेंद्र 24 साल गांव सोई और निर्मु 68 साल गांव कथोग को गंभीर चोटें आई हैं. घायलों का सिविल अस्पतालल ठियोग में इलाज चल रहा है. स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज़ कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here