शिमला में गहरी खाई में गिरी बेकाबू कार, एक ही गांव की 2 महिलाओं की मौत, 3 घायल

0
4


घायलों को रामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एडिश्नल एसपी प्रवीर ठाकुर ने बताया कि नालावन के पास ये हादसा (Road Accident) हुआ. चंडीगढ़ नंबर की सेंट्रो कार अनियंत्रित होकर करीब 50 मीटर नीचे खाई में जा गिरी. इस हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई.

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के रामपुर क्षेत्र के ननखड़ी में दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) पेश आया. इस दुर्घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 3 महिलाएं घायल हो गईं. पांचों महिलाएं एक ही गांव की रहने वाली थी. घायलों को रामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कार ननखड़ी से अड्डू की ओर जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में 50 मीटर नीचे खाई में गिर गई.

एडिश्नल एसपी प्रवीर ठाकुर ने बताया कि नालावन के पास ये हादसा हुआ. चंडीगढ़ नंबर की सेंट्रो कार अनियंत्रित होकर करीब 50 मीटर नीचे खाई में जा गिरी.

कार में 5 महिलाएं थीं सवार

रामपुर के डीएसपी अभिमन्यु ने बताया कि ननखड़ी थाना इलाके में सोमवार शाम करीब 4 बजे हादसा होने की सूचना मिली. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल महिलाओं को तुरंत अस्पताल पहुंचाया.डीएसपी के मुताबिक कार ननखड़ी से अड्डू की ओर जा रही थी. इसी दौरान नालावन के पास उतराई में सड़क हादसे का शिकार हो गई. पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगा रही है.

घायलों को रामपुर अस्पताल में कराया गया भर्ती

डीएसपी ने बताया कि इस हादसे में अड्डू गांव की 57 वर्षीय अलमा देवी, पत्नी कृष्ण चंद और 47 वर्षीय गजरा देवी की मौत हो गई. इसी गांव की रहने वाली 40 वर्षीय शकुंतला देवी, 47 वर्षीय मीरा देवी और छेवड़ी गांव की सत्या देवी घायल हो गईं. घायलों को रामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अलमा गाड़ी चला रही थीं.

ये भी पढ़े  पूर्व IPL खिलाड़ी का ऊना में हुड़दंग, माफी मांगकर छुड़ाया पीछा, FIR



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here