श्रद्धा हत्याकांड: 35 की बजाय 36 टुकड़ों को वाजिब ठहराने वाला शख्स गिरफ्तार, सामने आई असली पहचान

0
13


बुलंदशहर. दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड को वाजिब ठहराने वाला युवक विकास अब गिरफ्तार हो गया है. बयान देते वक्त विकास में अपना नाम राशिद बताया था लेकिन राशिद नहीं युवक का नाम विकास है और बुलंदशहर के थाना सिकंदराबाद क्षेत्र का निवासी है, हालांकि पुलिस ने जब युवक का इतिहास खंगाला तो युवक पेशेवर अपराधी निकला. गिरफ्तार आरोपी विकास पर बुलंदशहर और नोएडा में चोरी और लूट के दर्जनों आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

आरोपी ने दिल्ली में एक यूट्यूब चैनल को बयान देते वक्त श्रद्धा के 35 की बजाय 36 टुकड़े करने की बात कही थी और अपने आप को बुलंदशहर का निवासी बताया था. इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बुलंदशहर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आरोपी की तलाश में पुलिस की लगभग एक दर्जन टीमें दिल्ली जा पहुंची. इस दौरान सैकड़ों ठिकानों पर पुलिस की दिन-रात दबिशें चलती रहीं लेकिन युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तारी के बाद आरोपी से जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि युवक कोई राशिद नहीं बल्कि गिरफ्तार युवक का नाम विकास है और समुदाय विशेष को बदनाम करने के लिए उसने बयान दिया था. फिलहाल पुलिस की पूछताछ जारी है और कई अहम खुलासे होना बाकी है. पुलिस पूछताछ के बाद अन्य बड़े खुलासे हो सकते हैं. पूरे मामले में एसएसपी श्लोक कुमार का कहना है कि दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड को लेकर भड़काऊ बयान देने वाला युवक गिरफ्तार कर लिया है.

थाना सिकंदराबाद पुलिस की पूछताछ जारी है, आरोपी का अपराधिक इतिहास है और कई बार चोरी के मुकदमे में जेल भी गया, फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है.

Tags: Shraddha murder case, Shraddha walkar, UP news, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here