संभल में जनसुनवाई के दौरान खर्राटे लेती CMO तरन्नुमजहां, बगल में बैठे रहे DM, देखें वायरल वीडियो

0
34


हाइलाइट्स

CMO साहिबा को नींद आ गई और वे भूल गईं कि वे कहां बैठी हैं.
नींद का आनंद लेते हुए तस्वीरें अब वायरल हो गई हैं.

संभल. नींद भी अजीब होती है, जब आती है तो अपने आगोश में इस कदर भर लेती है कि कुछ याद नहीं रहता. ऐसा ही नींद का एक नजारा उत्तर प्रदेश के संभल में देखने को मिला. संभल में एक जन सुनवाई के दौरान सीएमओ साहिबा को नींद आ गई और वे भूल गईं कि वे कहां बैठी हैं. वे डीएम के बगल में बैठे हुए कब खर्राटे लेने लगीं, उन्हें पता भी नहीं चला. लेकिन वे कैमरे में कैद हो गईं और वीडियो भी बन गया. अब उनकी सोते हुए फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

पूरा मामला संभल सदर स्थित संपूर्ण समाधान दिवस का है, जहां डीएम की मौजूदगी में संपूर्ण समाधान दिवस चल रहा था. इस दौरान सीएमओ तरन्नुमजहां को नींद आई और कुछ ही देर में वे खर्राटे लेने लगीं. वे इतनी गहरी नींद में थीं कि उन्हें कुछ पता नहीं चला कि आस-पास क्या हो रहा है. संपूर्ण समाधान दिवस में डीएम के बराबर बैठकर सीएमओ की नींद का आनंद लेते हुए तस्वीरें अब वायरल हो गई हैं.

Explainer: शिवपाल यादव के जन्माष्टमी संदेश में आखिर कौन है ‘कंस’? जानिए चिट्ठी के मायने

व्यस्त दिनचर्या के कारण नींद आना स्वाभाविक है, लेकिन नींद जन सुनवाई के दौरान खर्राटे लेने से तरन्नुमजहां चर्चा का केन्द्र बन गई हैं. जब लोगों की समस्या सुनने का समय था, तब वे नींद ले रही थीं. ऐसे में हर कोई उनकी काम के प्रति गंभीरता को लेकर सवाल उठा रहा है. प्रशासनिक अधिकारियों की अपने काम के दौरान इस तरह की लावपरवाही कई तरह की चर्चाओं को गर्म कर रही है. फिलहाल इस मामले में सीएमओ साहिबा और डीएम की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

Tags: Administrative Officer, Sambhal News, UP news, Viral video, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here