संभल में साढ़े 3 फीट के मोहम्मद रेहान को मिली दुल्हन, 20 साल बाद पूरी हुई शादी की मुराद

0
11


सुनील कुमार

संभल. कहते हैं कि लड़का और लड़की की जोड़ियां से ऊपर से ही बनकर आती हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक शादी चर्चा में है. इसका कारण है, दूल्हे की हाइट. संभल के चमन सराय के मोहम्मद रेहान (40) जिनकी लंबाई साढ़े तीन फिट है. रेहान भी बरसों से शादी का इंतजार कर रहे थे, जो आज पूरा होने जा रहा है. रामपुर जनपद के शाहबाद में तीन फिट की लड़की से शनिवार को रेहान की शादी होने वाली है. दुल्हन लेने निकले रेहान की बारात में बैंड बाजा और लग्जरी गाड़ियों का काफिला नजर आया. साढ़े तीन फिट के रेहान की बारात को देखने के लिए गांव वाले उमड़ पड़े है. वहीं दूल्हा बने रेहान ने बताया कि आज के दिन को बहुत खुशी वाला है. लोग सोशल मीडिया और फोन पर शादी की बधाई दे रहे हैं. इस अनोखी शादी में शामिल लोग दूल्हा रेहान के साथ सेल्फी लेते और वीडियो बनाते नजर आए.

इससे पहले आपने शामली के रहने वाले तीन फीट दो इंच के 26 वर्षीय अजीम मंसूरी का नाम तो आप सब ने सुना ही होगा. ये वही, अजीम मंसूरी है जो साल 2021 में सीएम योगी से अपनी शादी की गुहार लगाकर चर्चाओं में आए थे. 10 मार्च 2021 को अजीम अपनी शादी करवाने की फरियाद लेकर कैरान कोतवाली पहुंचे थे. तीन फीट दो इंच के अजीम मंसूरी की फरियाद सुनकर कैराना पुलिस भी हैरान हो गई थीं.

अयोध्या: हनुमानगढ़ी के महंत रामदास मेदांता अस्पताल में भर्ती, CM योगी ने फोन पर जाना हाल

दरअसल, अजीम मंसूरी ने कैराना पुलिस से खुद की शादी कराने और दुल्हन खोजने की गुहार लगाई थी. अजीम ने बाकायदा पढ़ी लिखी लड़की ढूंढकर उसकी शादी कराने का आग्रह पुलिस से किया था. इस दौरान दूल्हा-दुल्हन की कद-काठी को लेकर काफी चर्चा हुई. शादी में आए लोगों ने संभल के रेहान का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इसकी अब हर जगह चर्चा हो रही है.

Tags: Love affair, Love marriage, Marriage news, Sambhal News, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Wedding Ceremony



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here