सड़क हादसे का शिकार हुआ मुंडन के लिए पूर्णिया से देवघर जा रहा परिवार, चार की हालत गंभीर

0
23


बांका. बिहार के बांका जिले में मांगलिक कार्य के लिये सुल्तानगंज से देवघर जा रहे श्रद्धालुओं से भरी पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त (Banka Road Accident) होने से आधा दर्जन महिलाएं और तीन बच्चे सहित पंद्रह लोग जख्मी हो गए. सभी जख्मी लोगों का इलाज चांदन स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. जख्मी में से चार की स्थिति नाजुक बनी हुई है, जिनको उचित इलाज के लिये देवघर (Deoghar) रेफर कर दिया गया है. घटना कटोरिया-देवघर मुख्य मार्ग के चांदन थाना स्थित चांदन के साथ चांदन पुल के पास की है. बताया जा रहा है कि सभी पूर्णिया जिले के झुनि बलुआ के एक ही परिवार के हैं जो संजय महुलिदार के बेटे के मुंडन के लिये सोमवार की सुबह सुल्तानगंज से स्नान कर देवघर जा रहे थे.

पिकअप से देवघर जाने के दौरान पिकअप के चालक को शायद नींद आ गयी और चांदन पुल स्थित बिजली के पोल में सीधी भिड़ंत होने से सभी लोग सड़क पर गिर गए. जख्मी हुए लोगों के परिजन करण कुमार ने बताया कि हम लोग पिकअप से पूर्णिया से आये थे और सुल्तानगंज से स्नान करने के बाद ही देवघर के लिये निकल पड़े थे. गाड़ी चलाते-चलाते शायद चालक थक गया था इसी कारण गाड़ी से संतुलन खोने के बाद ये हादसा हुआ.

घटना की जानकारी मिलते ही चांदन पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और सभी जख्मियों का चांदन स्वास्थ्य केंद्र में इलाज करवाया. फिलहाल चार को छोड़कर जिन्हें देवघर रेफर किया गया है सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. जख्मी होने वालों में राधा देवी, राजू देवी, गौरी देवी, अरुणा देवी, बिरधी देवी, रानी देवी, रूपा देवी, मौसम कुमार, प्रकाश महलदार, पृथ्वी महलदार सहित पंद्रह लोग शामिल हैं. इस बाबत चांदन पुलिस का कहना है कि बाकी सभी लोगो का इलाज चल रहा है और सभी खतरे से बाहर हैं. श्रद्धालु इच्छानुसार देवघर की यात्रा कर सकते हैं।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here